चलते चलते

शाहजी का भाषण सुनकर ज़्यादा ग़ुस्से में दबा दिया डोरबैल का बटन, पूरे शरीर में पहुँच गया करंट

31, Jan 2020 By बगुला भगत

मयूर विहार. एक युवक ने कल रात अपने घर की डोरबैल का बटन इतने ग़ुस्से में दबा दिया कि उसे बहुत ज़ोर का झटका लग गया। करंट लगने से मदन गोपाल नामक इस युवक के शरीर के सारे बाल खड़े हो गये और दिमाग़ पर भी हल्की सी चोट आ गयी। फिलहाल वो हॉस्पिटल में भर्ती है।

Shock-Laga
शॉक के बाद मदन गोपाल

मदन गोपाल की पत्नी ललिता देवी ने सुबकते-सुबकते बताया, “क्या बताऊँ भाईसाब! ये कई दिन से मोबाइल पे शाहजी के ‘ईवीएम बटन और करंट’ वाले वीडियो देख रहे थे और हर टैम गुस्से में रहते थे और कुछ दबाने के चक्कर में थे।

“और आपको तो पता है कि वोटिंग में तो अभी कई दिन हैं लेकिन इनके गुस्से का क्या करें! रात डोरबैल दबाने से पहले सीढ़ियों पे चढ़ते हुए भी शाहजी का भाषण ही देख रहे थे। शाहजी फिर इन्हें ग़ुस्से में दबाने को बोल रे थे।” – वो साड़ी के पल्लू से नाक और आँसू एक साथ पोंछते हुए बोलीं।

“तो हमारे ये तो आ गये पूरी उत्तेजित अवस्था में! और इसी उत्तेजना-उत्तेजना में डोरबैल दबा दी और दबाते ही चले गये…दबाते ही चले गये!” कहते-कहते ललिता देवी फफक-फफककर रो पड़ीं।

फिलहाल, मदन गोपाल हॉस्पिटल के बेड पर लेटे-लेटे भी कुछ ना कुछ दबा रहे हैं और ललिता देवी को पहचानने से भी इनकार कर रहे हैं। डॉक्टर उन्हें नॉर्मल करने की कोशिशों में जुटे हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें