Saturday, 18th August, 2018

चलते चलते

रोड शो के दौरान कार के सनरूफ़ में फँस गये गडकरी, छत काटकर निकाला गया

28, May 2018 By बगुला भगत

बाग़पत. सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी कल बैठे-बिठाये खड़े-खड़े एक बड़ी मुसीबत में फँस गये। जब वो कल बाग़पत में प्रधानमंत्री मोदी के साथ रोड शो कर रहे थे, तो रेंज रोवर कार की छत से बाहर निकलते समय उसमें फँस गये। बाद में बड़ी मुश्किल से उन्हें कार की छत काटकर बाहर निकाला गया।

Gadkari- Road Show
सनरूफ़ से निकलने की कोशिश करते गडकरी जी (लाल घेरे में)

प्राप्त जानकारी के अनुसार, एक्सप्रेसवे के उद्घाटन के मौक़े पर मोदी जी अपनी आदत के अनुसार रोड शो कर रहे थे और हाथ हिला-हिलाकर पब्लिक का अभिवादन कर रहे थे। यह देखकर गडकरी जी भी जोश में आ गये और वो भी कार के सनरूफ़ से बाहर निकलकर ऐसा ही करने लगे।

लेकिन होनी को कुछ और ही मंज़ूर था! गडकरी जी हाथ हिलाने के लिए सनरूफ़ से बाहर तो आ गये लेकिन अपने साइज़ की वजह से वापस कार में नहीं जा पाये। ऊपर से उनके साथ उनके जूनियर मिनिस्टर मनसुख मांडविया ने भी मुंडी बाहर निकाल ली और उनके साथ वहीं फँस गये।

दोनों मदद के लिए ‘मोदी जी…मोदी जी’ चिल्लाये भी लेकिन चूंकि पब्लिक भी ‘मोदी मोदी’ चिल्ला रही थी, इसलिए मोदी जी को शोर में कुछ सुनाई नहीं दिया। वो तो बाद में सिक्योरिटी वालों की नज़र उन पर पड़ी और गैस कटर और जेसीबी की मदद से किसी तरह उन्हें बाहर निकाला गया और हॉस्पिटल पहुँचाया गया।

उनकी मरहम-पट्टी करने वाले डॉक्टर गर्ग ने बताया, “हालांकि मांडविया काफ़ी दुबले-पतले हैं लेकिन फिर भी सनरूफ़ जैसी सँकरी जगह पर गडकरी जी के साथ किसी और का एडजस्ट होना पॉसिबल ही नहीं है!”

“और मोदी जी का तो ये रोज़ का काम है, इन्हें उनकी नकल करने की क्या ज़रूरत थी? अगर दोबारा उनके जैसा स्टंट किया तो फिर इसी तरह फँसेंगे!” डॉक्टर साब ने उनकी कमर में इंजेक्शन लगाते हुए कहा।



ऐसी अन्य ख़बरें