Thursday, 27th February, 2020

चलते चलते

सरेंडर करने थाने पहुँचा जेएनयू का नकाबपोश, दिल्ली पुलिस ने धक्के मारकर भगाया

10, Jan 2020 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. कुछ दिन पहले जेएनयू में हिंसा करने वाला एक नकाबपोश हमलावर आज सरेंडर करने दिल्ली पुलिस के हेडक्वार्टर पहुँच गया। लेकिन पुलिस ने उसे अंदर करने के बजाय उल्टा समझा-बुझाकर वापस भेज दिया।

delhi-police-masked-man
नकाबपोश को भगाती दिल्ली पुलिस

मास्कधारी ने बहुत कहा कि “मैंने ही स्टूडेंट्स के सर फोड़े थे” और उसने इंटरनेट पर पड़े अपने फोटो भी दिखाये लेकिन पुलिसवालों ने उसकी किसी बात में इंटरेस्ट नहीं लिया। फिर भी वो अड़ा रहा और बार-बार यही कहता रहा तो मजबूर होकर हवलदार सतेंद्र ने उसकी मुट्ठी गर्म करी और किसी तरह समझा-बुझाकर पिछले दरवाज़े से निकाला।

बाद में इस बारे में सफ़ाई देते हुए पुलिस कमिश्नर अनमोल पटनायक ने बताया कि “हमारी जाँच अभी चल रही है, जब आराम से जाँच हो जाएगी तब देखेंगे कि किसे पकड़ना है और किसे नहीं। उससे पहले वो कौन होता है हमें बताने वाला कि वो ही गुनहगार है!”

“यानि अब हमें ये लोग बताएँगे कि कौन था और कौन नहीं!” – पटनायक जी ये सब कह ही रहे थे कि तभी उनके मोबाइल पे किसी ‘बिग बॉस’ का फ़ोन आ गया और वो एकदम से उछलकर खड़े हो गये और आधे घंटे तक गर्दन हिलाते हुए ‘जी सर…जी सर’ करते रहे और पसीना पोंछते रहे। फ़ोन कटने के बाद खिसियाते हुए बोले, “कुछ नहीं, घर से हमारे पापा का फ़ोन था!”



ऐसी अन्य ख़बरें