Wednesday, 22nd May, 2019

चलते चलते

'सनी देओल का हाथ ढाई किलो का है या दो किलो का?', कांग्रेस ने माँगा सबूत

25, Apr 2019 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. कांग्रेस ने बीजेपी के लोकसभा उम्मीदवार सनी देओल के हाथ के वज़न पर सवाल उठाये हैं। उसने चुनाव आयोग से माँग की है कि सनी देओल का हाथ तुलवाकर देखा जाये, अगर वो ढाई किलो से कम निकलता है तो उनकी उम्मीदवारी रद्द की जाये।

sunny-deol-hand
इसी हाथ का वज़न है विवादों के घेरे में

कांग्रेस ने सनी के हाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि इस देश को इतने सालों से यही बताया जा रहा है कि सनी देओल का हाथ ढाई किलो का है लेकिन इस बात का सबूत क्या है? इसलिए हमारी माँग है कि उनके हाथ का तुरंत वज़न कराया जाये।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सूजेवाला ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के कहा कि “सन्नी देओल ख़ुद कई बार ये दावा कर चुके हैं कि उनका हाथ ढाई किलो का है। तो जैसे एजुकेशन की जानकारी ग़लत देने पर उम्मीदवारी रद्द होती है, वैसे ही हाथ का वज़न कम निकलने पर उनका नामांकन रद्द होना चाहिए।”

“और अगर उन्होंने एफ़िडेविट में हाथ के वज़न की जानकारी दी ही ना हो तो?” -एक रिपोर्टर ने पूछा तो सूजेवाला बोले, “देंगे कैसे नहीं! एफ़िडेविट में सारी संपत्ति की जानकारी देनी होती है और सनी देओल की सबसे बड़ी संपत्ति उनका हाथ ही है! उसी की वजह से उनकी रोज़ी-रोटी चलती है तो उसकी जानकारी वो कैसे छुपा सकते हैं!”

उधर, सनी देओल इस ख़बर को सुनते ही आग-बबूला हो गये हैं। उन्होंने हवा में मुक्का लहराते हुए कहा कि “जिस भी कांग्रेसी को वज़न का सबूत चाहिए, वो माई का लाल सामने आये! क़सम से, जब ये ढाई किलो का हाथ उस पे पड़ेगा तो वो उठेगा नहीं, उठ जायेगा…इस दुनिया से!”



ऐसी अन्य ख़बरें