Thursday, 27th February, 2020

चलते चलते

बाबा रामदेव ने लॉन्च किया 'मोदी पसीना फ़ेस वॉश', दुकानों पर टूटी भक्तों की भीड़

28, Jan 2020 By बगुला भगत

हरिद्वार. योग गुरु बाबा रामदेव पैसा बनाने का कोई भी मौक़ा नहीं चूकते। इस बार उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को भी नहीं बख़्शा! बाबा रामदेव ने मोदी जी के नाम से एक फ़ेस वॉश लॉन्च कर दिया है और दावा किया है कि इसमें मोदीजी के बेशक़ीमती पसीने के तत्व मिले हुए हैं। लॉन्च होते ही बाबा के भक्तों की भीड़ पतंजलि के स्टोर्स पर टूट पड़ी है।

Patanjali-Modi-Sweat-Face-Wash-Massage
पतंजलि मोदी पसीना फ़ेस वॉश

आज सुबह हरिद्वार स्थित पतंजलि के हेडक्वार्टर में ‘मोदी पसीना फ़ेस वॉश’ लॉन्च करते हुए बाबाजी ने कहा, “इस फ़ेस वॉश को लगाने से चेहरे पर बिल्कुल वैसी ही चमक आ जाएगी, जैसी मोदीजी के चेहरे पर है।” यह कहकर उन्होंने अपने चेहरे पर ‘मोदी पसीना फ़ेस वॉश’ रगड़कर डेमो भी दिखाया।

हालांकि पीएमओ ने बाबाजी के दावे को खोखला बताया है। पीएमओ के एक सीनियर अफ़सर का कहना है कि प्रधानमंत्री जी को इतना पसीना आता ही नहीं है कि उसे फ़ेस वॉश की ट्यूबों में भर-भर के बेचा जा सके। इसके उलट, बाबा रामदेव अभी भी इस बात पर अड़े हुए हैं कि इस फ़ेस वॉश में 100% शुद्ध मोदीजी का ही पसीना मिला हुआ है।

अब पूरे देश को मोदीजी के चुप्पी तोड़ने का इंतज़ार है लेकिन भक्तों में इतना सब्र कहाँ है! वे तो एलान होते ही अपना चेहरा मोदीजी की तरह चमकाने के लिए इस फ़ेसवॉश को ख़रीदने के लिए रात से ही लाइन में लगकर खड़े हो गये हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें