Wednesday, 21st November, 2018

चलते चलते

अनुष्का ने कहा "लावा से अच्छा है आईफ़ोन", तो कोहली बोले- "जा अमेरिका!"

08, Nov 2018 By बगुला भगत

मुंबई. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पर आजकल देशभक्ति का ख़ुमार चढ़ा हुआ है। कल उन्होंने ग़ुस्से में एक बंदे को देश छोड़ने की सलाह दे डाली थी तो आज अपनी पत्नी अनुष्का को ही अमेरिका जाने को बोल दिया और तलाक़ की धमकी भी दे डाली। अनुष्का का क़सूर सिर्फ़ इतना था कि उन्होंने एपल के आईफ़ोन का लावा से अच्छा बता दिया।

Kohli-Anushka
अनुष्का के साथ तू-तू मैं-मैं करते कोहली

यह घटना उस समय हुई, जब दोनों मियाँ-बीवी दीवाली पर सेल्फ़ी ले रहे थे। सेल्फ़ी वाले फोटुओं को देखते समय अनुष्का ने बोल दिया, “आईफ़ोन, लावा से अच्छा है ना! फ़ोटो कितनी क्लियर आती हैं!” बस इतना सुनना था कि विराट का पारा सातवें आसमान पर पहुँच गया।

घर की कामवाली बाई शांता ने बताया कि “साहब और मैडम में कल रात कू जम के झगड़ा हुआ। मैडम कुछ ‘आईपोन-आईपोन, लावा-लावा’ बोल रेली थी। तो साब बोले के तेरे को इंडिया अच्छा नई लगता तो जा अमरीका!”

“फिर साब बोले के आज तेरे को फ़ॉरेन का फ़ोन अच्छा लगा है, कल को प्लेयर भी फ़ॉरेन वाला ही अच्छा लगेगा!’ मैं तो इतनाइच सुनके अपने घर भायंदर चली गयी। तलाक-वलाक का मेरे को नई मालूम!” -शांताबाई हाथ झटकते हुए बोलीं।

उधर, इस घटना के बाद कुछ लोग कोहली को ट्रोल करने लगे कि अगर भारत से इतना ही प्यार था तो अपनी शादी इटली में क्यों की? लेकिन सूत्रों से पता चला है कि इटली में शादी की ज़िद भी अनुष्का ने ही थी ना कि विराट ने! विराट तो दिल्ली के रकाबगंज वाले गुरुद्वारे में एकदम स्वदेशी शादी करना चाहते थे लेकिन अनुष्का नहीं मानीं।

फिलहाल दोनों के बीच मामला और बिगड़ने की आशंका जताई जा रही है क्योंकि विराट ने वेस्टइंडीज़ वाली सीरीज़ से छुट्टी ले रखी है और चौबीसों घंटे घर पे ही पड़े रहते हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें