Tuesday, 19th February, 2019

चलते चलते

"कहो तो सस्ते में करा दूँ राफ़ेल डील!"- अमर सिंह ने दिया मोदीजी को ऑफ़र

14, Jan 2019 By बगुला भगत

एजेंसी. राफ़ेल डील पर मच रहे घमासान में अब पुराने धुरंधर अमर सिंह भी कूद पड़े हैं। इस ‘डील’ में रेट को लेकर हो रहे विवाद से दुखी होकर अमर सिंह ने कांग्रेस और बीजेपी दोनों को अपनी ‘सेवाएँ’ देने का ऑफ़र दिया है।

Amar-Singh-Deal
“राहुल और मोदीजी एक बार बोलें तो सही!”

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और राहुल गांधी दोनों को व्हॉट्सएप मैसेज करके पूछा है, “क्यूँ पैसों को लेकर फालतू में लड़ रहे हो आप लोग! आप बस ये बताओ कि कितने में चाहिए?”

दुनिया भर में ‘काम’ कराने के लिए मशहूर सिंह साब ने अगले मैसेज में लिखा- “राहुल बाबा कह रहे हैं 715 करोड़ और आप कह रहे हो 1600 करोड़! अगर मैं बीच में करा दूँ तो?”

“वे दस्सों (Dassault Aviation) वाले हमसे बाहर नहीं हैं। जितना बोलूँगा, चुपचाप उतने रख लेंगे!” -उन्होंने कैलकुटर पर हिसाब लगाते हुए कहा।

इस चैटबाज़ी के थोड़ी देर बाद ही वो दो सूटकेसों के साथ एयरपोर्ट रवाना हो गये। बताया जा रहा है कि वो फ्रांस के लिए निकले हैं और अब डील करा के ही वापस लौटेंगे।

उधर, कुछ एक्सपर्ट्स का मानना है कि डील में अमर सिंह के शामिल हो जाने के बाद ये देखने में बेशक सस्ती लगे लेकिन पड़ेगी पहले से भी महँगी! हाँ, ये बात अलग है कि इसका पता बहुत बाद में चलेगा और विमान निकलेंगे कैसे, इसके बारे में भी कुछ नहीं कहा सकता।



ऐसी अन्य ख़बरें