Friday, 20th September, 2019

चलते चलते

'चौकीदार' बनने पर अमर सिंह का पैतृक गांव में भव्य स्वागत, लोग बोले- "पहली बार कोई ढंग की जॉब की है!"

25, Mar 2019 By बगुला भगत

आज़मगढ़. समाजवादी पार्टी के भूतपूर्व बिज़नेस हेड अमर सिंह के चौकीदार बनने पर उनके पैतृक गांव तरवां में जश्न का माहौल है। चौकीदार बनने के बाद पहली बार अपने गांव पहुँचने पर उनका माला पहनाकर और नाच-गाकर ज़ोरदार स्वागत किया गया।

Chowkidar-Amar-Singh1
अपने पैसों से अपना भव्य स्वागत कराते चौकीदार अमर सिंह

सिंह साब के चौकीदार बनने पर उनके गांव के लोग ख़ुशी से झूम रहे हैं। गांववालों का कहना है कि “पहली बार उन्होंने कोई ढंग की, ईमानदारी वाली नौकरी की है।”

उधर पता नहीं क्यों, प्रधानमंत्री मोदी ने अमर सिंह से अपनी ज्वॉइनिंग कुछ दिन टालने की रिक्वेस्ट की है। जैसे ही मोदीजी को पता चला कि अमर सिंह ने भी अपने नाम के आगे ‘चौकीदार’ लगा लिया है, तो उन्होंने तुरंत उन्हें फ़ोन किया और कहा कि “आप अपनी ये ज्वॉइनिंग इलेक्शन तक टाल दो! चुनाव के बाद चौकीदार, सुपरवाइजर कुछ भी बन जाना!”

यह कहकर मोदीजी ने उनकी टोपी, टॉर्च, यूनिफ़ॉर्म और डंडा सब अपने कमरे में रखवा लिया और प्रॉमिस किया कि इलेक्शन होते ही उन्हें ये सारी चीज़ें वापस मिल जाएँगी।

उधर, अमर सिंह के चौकीदार बनते ही उनके दिल्ली वाले बंगले के आस-पास अचानक से चोरियाँ बढ़ गयी हैं, कई घरों में भाई-भाई आपस में लड़ रहे हैं और कुछ लड़के रोज़ रात को डांसर बुलाकर डांस प्रोग्राम करा रहे हैं, जैसा कभी सैफ़ई में हुआ करता था।



ऐसी अन्य ख़बरें