Monday, 16th September, 2019

चलते चलते

"बच्चा जो करना चाहता है, उसे करने दीजिए!"- आमिर ने दी सोनिया गाँधी को सलाह

25, Jun 2019 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. राहुल गाँधी कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफ़ा देने पर अड़े हुए हैं, जबकि सोनिया गाँधी समेत तमाम कांग्रेसी नेता उन्हें मनाने की कोशिश किए जा रहे हैं। ऐसे में, मशहूर अभिनेता आमिर ख़ान ने सोनियाजी को अनमोल सलाह दे डाली है। आमिर ने उनसे कहा है कि वो अपने बच्चे के साथ ज़बरदस्ती ना करें, उसका जो मन करता है, उसे वो करने दें!

sonia-rahul-aamir
सोनियाजी को सलाह देते आमिर

बच्चों को अपनी पसंद का करियर चुनने की सलाह देने के लिए मशहूर आमिर ने आज सोनियाजी से उनके बंगले पर जाकर मुलाक़ात की। इस दौरान वहाँ राहुल भी मौजूद थे। आमिर ने उन्हें बताया कि वो इससे पहले भी ईशान अवस्थी, फ़रहान क़ुरैशी और राजू रस्तोगी जैसे कई बच्चों की लाइफ़ बना चुके हैं।

“आजकल के पेरैन्ट्स बच्चों पर अपनी इच्छाओं का बोझ डालकर बच्चों की लाइफ़ बर्बाद कर देते हैं। आप अगर इसे अपनी मर्ज़ी का करियर चुनने की आज़ादी दें तो ये बच्चा भी बहुत कुछ कर सकता है। मैं बता रहा हूँ आपको!” -उन्होंने राहुल की ओर इशारा करते हुए कहा।

सूत्रों का कहना है कि इस काम के लिए आमिर को ख़ुद राहुल गाँधी ने ही मनाया है। कुछ दिन पहले राहुल ने आमिर से कहा था कि “यार, तू ही मना ना मेरी मम्मी को! मेरी बात तो वो मानती ही नहीं!”

“ज़बरदस्ती मुझे कांग्रेस प्रेसिडेंट बनाये रखने पे तुली हुई हैं और कहती हैं कि कुछ साल बाद तुझे पीएम भी बनना है, जबकि मेरा मन कुछ और करने में लगता है। मुझे नहीं बनना ये प्रेसिडेंट-व्रेसिडेंट!” -राहुल ने पैर पटकते हुए कहा।

इसी के बाद आमिर उनकी मम्मी से मिलने को राज़ी हुए। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि सोनियाजी आमिर की सलाह मानकर अपने बच्चे पर और देश पर उपकार करेंगी या इसी तरह अपनी मर्ज़ी चलाकर दोनों की लंका लगाती रहेंगी।



ऐसी अन्य ख़बरें