Thursday, 27th June, 2019

चलते चलते

एग्जिट पोल देखकर बोले योगी- "लगता है 'अली' और 'बजरंगबली' दोनों एक हो गये!"

08, Dec 2018 By बगुला भगत

लखनऊ. पाँचों राज्यों के विधानसभा चुनावों के एग्जिट पोल आ गये, जिनमें बीजेपी ‘exit’ होती दिख रही है। यह देखकर योगी आदित्यनाथ के हाथ-पाँव फूल गये और उन्होंने अली और बजरंगबली के एक होने की आशंका जता दी।

Yogi-Adityanath-0
टीवी पर एग्जिट पोल देखते योगीजी

“ओत्तेरे की! ये तो अली और बजरंगबली दोनों एक हो गये!” -सामने टीवी पर चल रहे एग्जिट पोल्स को आँख फाड़कर देखते हुए योगीजी बोले। “अब तो शायद किसी दूसरे भगवान के भरोसे रहना होगा।” -उन्होंने सर खुजाते हुए कहा।

कुछ अंधविश्वासी टाइप लोग इसे योगीजी पर हनुमानजी का प्रकोप बता रहे हैं। चूँकि इलेक्शन की रैली में योगीजी ने हनुमान को दलित बता दिया था, इसलिए वो बीजेपी से नाराज़ हो गये और उसे हराने के लिए अली के साथ मिलकर महागठबंधन बना लिया।

वहीं, मुख्यमंत्री आवास के नौकरों का कहना है कि योगीजी अब बजरंगबली का भी नाम बदलने की प्लानिंग बना रहे हैं। आईपीएस पांडेय नाम के एक सीनियर नौकर ने नाम छापने की शर्त पर बताया कि “हमने रात को सीएम साब को नींद में बड़बड़ाते सुना। वो कह रहे थे कि ‘सबका नाम बदल दूँगा…बजरंगी का भी…अगर इलेक्शन में हार गया तो किसी को नहीं छोड़ूँगा!”

उधर, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन एग्जिट पोल्स को देखते ही हनुमान मंदिर की तरफ़ निकल पड़े हैं। वो यही बोलते जा रहे हैं, “जीत से मेरा पिछले पिचार साल से पिछत्तीस का आँकड़ा चल रहा है। अगर इस बार जीत गया तो बजरंगबली के आगे पिसौ-पोसौ बार सीस झुकाऊँगा…पिसौ-पिसौ बार!”



ऐसी अन्य ख़बरें