Saturday, 17th November, 2018

चलते चलते

हेमा मालिनी से मिलने पहुंचे अखिलेश, तेजस्वी और मायावती; एक मिनट में सीएम बनने का फ़ॉर्मूला पूछा

28, Jul 2018 By Ritesh Sinha

मथुरा. कथित रूप से मथुरा की बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने घनघोर मजाकिया बयान दिया है, उनका कहना है कि “मैं चाहूँ तो एक मिनट में सीएम बन सकती हूँ लेकिन मेरी बनने की कोई इच्छा नहीं है!” उनके इस बयान पर जमकर बवाल मचा हुआ है और लोग तरह-तरह के जोक बना रहे हैं।

Hema-Malini-Mathura
इच्छाधारी हेमा जी!

लेकिन मायावती, तेजस्वी, अखिलेश यादव और अजीत जोगी उनके इस बयान को फेस-वेल्यू पर ले बैठे हैं। किस्मत के सताए ये सारे नेता कल हेमा जी के घर ज़बरदस्ती घुस गए और उनसे एक मिनट में सीएम बनने का फॉर्मूला पूछने लगे!

मायावती ने कहा, “हेमा जी! आपको कोई इंटरेस्ट नहीं है तो क्या हुआ! हमें तो इंटरेस्ट ही इंटरेस्ट है! बस, आप हमें एक बार वो सीक्रेट फॉर्मूला बता दीजिए!”

“बुआ, आप हटिये यहाँ से!” -कहते हुए अखिलेश ने अपनी बुआ को साइड कर दिया। “गलती हो गई हेमा जी! बगल में छोरा और शहर में ढिंढोरा! हमें पहले से पता होता कि आप ‘इच्छाधारी’ टाइप की हैं तो हम चुनावों में धूल क्यों फाँकते! सीधे आपके पास आ जाते! खैर, वो ‘एक मिनट’ वाला फॉर्मूला बताइए! बहुत दिनों से भरे बैठे हैं, बंगला तक छीन लिया हमारा योगी ने!” -अखिलेश ने गिड़गिड़ाते हुए कहा।

“हेमा जी! सीएम को गोली मारिये, आप मुझे सीधे पीएम बनने का सीक्रेट बताइए! जब आप एक मिनट में सीएम बन सकती हैं तो मेरे ख्याल से पीएम बनने में पाँच मिनट से ज्यादा नहीं लेंगी!” -कहते हुए तेजस्वी ने हेमा जी का हाथ पकड़ लिया।

“अरे आप लोग तो गले ही पड़ गए! चलिए पहले Cant RO का शुद्ध पानी पीजिए! फिर आराम से बात करेंगे!” -हेमा जी ने अपना हाथ छुड़ाते हुए कहा। इतने में अजीत जोगी पीछे से चिल्लाए, “मैडम! मैं भी आया हूँ! हमारे यहाँ अभी चुनाव होने वाले हैं! मुझे जल्दी विदा कीजिए!”

थोड़ी देर बाद इनकी ज़िद से हेमा जी परेशान होने लगीं। ऐसे मौके पर एक हीरो की एंट्री तो बनती ही है और ऐसा हुआ भी! बसंती को संकट में देखकर धरम पाजी प्रकट हुए और उन्होंने सभी ‘असामाजिक तत्वों’ को घर से बाहर खदेड़ दिया। हेमा जी ने राहत की साँस ली।

उधर, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी हेमा मालिनी के बयान को फेस-वेल्यू पर ले रहे हैं। उन्होंने हेमा जी को एक मिनट नहीं, पूरा आधा घंटा देने का वादा किया है और कहा है कि “चलो! मुख्यमंत्री बनकर दिखाओ!”



ऐसी अन्य ख़बरें