Thursday, 27th February, 2020

चलते चलते

हम हिम्मत नही हारेंगे, अगला चुनाव भी पाकिस्तान के मुद्दे पर ही लड़ेंगे: अमित शाह

13, Feb 2020 By Fake Bank Officer

ब्यूरो. दिल्ली चुनाव में भले ही भारतीय जनता पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन इससे पार्टी के मनोबल में कोई कमी नही आई है। चुनाव के  नतीजे आने के बाद गृह मंत्री और चाणक्य के वंशज, अमित शाह ने कहा है कि, “पार्टी इस हार के बाद भी निराश नही हुई है और अपने असल मुद्दे पाकिस्तान से भटकने वाली नही है!”

Amit-Shah-Internet
पाकिस्तान पर हल्ला बोलते शाह जी

अमित शाह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पत्रकारों को जवाब देते हुए कहा कि, “ये वाला चुनाव तो एकतरफा हो गया, इसका मतलब ये बिल्कुल नही है कि हम अपनी विचारधारा से समझौता कर लेंगे, हम हिम्मत हारने वालो में से नही है और पार्टी अगला विधानसभ चुनाव भी पाकिस्तान के मुद्दे पर ही लड़ेगी!

घर-घर जाएंगे और पाकिस्तान की असलियत जनता को समझाएंगे! जरूरत पड़ी तो जनता को डराएंगे भी, पर अपने सिद्धांतों से कोई समझौता नही करेंगे!”

इनके साथ ही पार्टी ने कार्यकर्ताओं को निर्देश दे दिए हैं कि वो पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था और गरीबी पर अच्छे से रिसर्च करें और जनता के सामने पाकिस्तान की पोल खोलकर रख दें। साथ ही अपने विरोधियों को ‘पाकिस्तानी’ बताना जारी रखें। पार्टी ने साफ कर दिया है कि जब तक पाकिस्तान का अस्तित्व है तब तक यह अभियान चलता रहेगा।

उधर, पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने दिल्ली चुनाव के परिणामों के बाद खुद फ़ोन कर मोदीजी से माफी मांगी है। BSNL द्वारा लीक किये गए एक ऑडियो से पता चला है कि इमरान ने मोदीजी से यह कहते हुए माफी मांगी कि इस बार वो उन्हें चुनाव नही जिता पाये। इमरान को यह भी डर है कि चुनाव में हार के बाद भाजपा कहीं पाकिस्तान को भुला ही ना दे।



ऐसी अन्य ख़बरें