Sunday, 26th January, 2020

चलते चलते

दिल्ली में हम ऐसे चुनाव लड़ रहे हैं जैसे जीत ही जाएँगे: राहुल गाँधी ने अपनी रणनीति का किया खुलासा

14, Jan 2020 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी ने दिल्ली चुनाव में एंट्री मार दी है, कल शाम को उन्होंने कांग्रेस पार्टी के नेताओं के साथ बैठक की और उन्हें दिल्ली में जोर लगाने के लिए प्रेरित किया। हालाँकि ये माना जा रहा है कि कांग्रेस पार्टी की हालत दिल्ली में ठीक नहीं है और उनके नेतागण भी ज्यादा जोर नहीं लगा रहे हैं लेकिन राहुल गाँधी ने इन अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया है।

Rahul-Gandhi-Hug
दिल्ली चुनाव की तैयारी करते राहुलl

उन्होंने कहा कि, “हमारी ओर से कोई लापरवाही नहीं होगी, हम ऐसे चुनाव लड़ेंगे जैसे अगला मुख्यमंत्री कांग्रेस पार्टी का ही बनने वाला हो!”

राहुल गाँधी का जोशपूर्ण भाषण सुनकर कांग्रेस पार्टी में नया जोश आ गया है। पार्टी के नेताओं ने कहना शुरू कर दिया है कि ‘आप’ और भाजपा तो रेस में ही नहीं है, कांग्रेस पार्टी की चारों ओर लहर चल रही है!”

बाद में फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए राहुल गाँधी ने बताया कि, “देखिए! इस चुनाव में हमारा उतना ही रोल है जितना सलमान भाई की फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा का होता है, फिर भी हम किसी को इस बात की खबर नहीं लगने देंगे, हम ऐसे बिहेव करेंगे जैसे कांग्रेस पार्टी 70 में से 65 सीट जीतने वाली हो!



ऐसी अन्य ख़बरें