चलते चलते

हम भी अच्छी गेंदबाज़ी कर रहे हैं, मध्य प्रदेश की 'बेल्स' हमसे भी नहीं गिर रही: अमित शाह

11, Jun 2019 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. इस बार क्रिकेट विश्व कप में कुछ अजीब देखने को मिल रहा है, गेंद ‘स्टंप’ से टकराती तो है लेकिन गिल्लियां (Bails) नहीं गिर रही हैं, ऐसा अब तक लगभग पाँच बार हो चुका है। जाहिर है इसका सीधा फायदा बल्लेबाज़ों को हो रहा है, बेल्स के इस अड़ियल रवैये से गेंदबाज़ अच्छे-खासे नाराज हैं।

Amit Shah 4
कब गिरेगी…

इस बीच भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को भी क्रिकेट का खुमार चढ़ गया है। अपनी रणनीति का खुलासा इन दिनों वो क्रिकेट की भाषा में ही करने लगे हैं।

फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए शाह जी ने कहा कि, “क्रिकेट की गिल्लियों पर सबका ध्यान जा रहा है भैया लेकिन कुछ और भी है जो इन दिनों नहीं गिर रही हैं!

हम अपनी ओर से जोरदार गेंदबाज़ी कर रहे हैं, बॉल रुपी विधायक हमारे संपर्क में आते तो हैं लेकिन मामला आगे नहीं बढ़ रहा है, ‘सरकार’ टस से मस नहीं हो रही हैं, थोड़ा इस पर भी कुछ लिखो भैया!” -शाह ने आगे बताया।

हालत बहुत खराब है, बिजली को ही ले लीजिये! कभी आती है, चली जाती है, फिर आती है और फिर से चली जाती है! कटौती होती है सो अलग! फिर भी हमें कामयाबी नहीं मिल रही है! लगता है सिर्फ विधायकों का संपर्क होता रहेगा और बेल्स गिरेंगी ही नहीं!” -शाह ने अपनी बात पूरी की और कैलाश विजयवर्गीय को फोन मिलाने लगे।

कुछ लोगों को लगता है कि मंत्री बनने के बाद शाह जी की धार कमजोर हो गई है, अब वो पहले जैसे नहीं रहे, वरना ‘कार्य-निष्पादन’ में इतनी देरी नहीं होती। हालाँकि बीजेपी के सूत्रों ने इसे बकवास बताया है, उनका कहना है कि थोड़ा धैर्य रक्खो!”



ऐसी अन्य ख़बरें