Wednesday, 22nd May, 2019

चलते चलते

यात्रियों से बदला लेंगे टैक्सी ड्राइवर, खुद पहले पूछेंगे- "कौन जीतेगा?"

09, May 2019 By Ritesh Sinha

मुंबई. “कौन जीतेगा?” -जैसे सवालों से परेशान होकर टैक्सी, ओला और उबेर ड्राइवर्स ने अब यात्रियों से बदला लेने की ठान ली है। ड्राइवर्स ने निर्णय लिया है कि इससे पहले कि कोई यात्री उनसे चुनाव के बारे में प्रश्न करे, हम खुद उनसे “कौन जीतेगा?” जैसे सवाल पूछ लेंगे।

driver
सवालों से परेशान Ola ड्राइवर

दरअसल, पिछले दो महीनों से टैक्सी चालक बहुत परेशान हैं, जिसे देखो वो मुँह उठाकर बस एक ही सवाल पूछता है “कौन जीतेगा?” परंतु टैक्सी चालकों का धैर्य अब जवाब दे गया है इसलिए उन्होंने यात्रियों की भाषा में जवाब देने का मन बना लिया है।

टैक्सी चालक संघ के अध्यक्ष भुवन टायरवाला ने बताया कि, “सच कहूँ तो कान पक गये हमारे यह सवाल सुन-सुन के! सबसे ज्यादा तंग ये जन्नलिस्ट लोग करते हैं, यात्रीगण भी कहाँ जाना है यह बाद में बताते हैं मोदी का हालचाल पहले ले लेते हैं! हमने क्या एग्जिट पोल के ठेका खोल रक्खा है, जो सबको चुनाव का अपडेट देते रहें!” -कहते हुए उनका चेहरा लाल हो गया।

“..लेकिन अब हम चुप नहीं बैठेंगे, दुश्मन को उसी की भाषा में जवाब देंगे! इससे पहले कि वो पूछताछ शुरू करे हम ही उनसे चुनाव का माहौल पता कर लेंगे! देखते हैं उन्हें कैसा लगता है?” -टायरवाला ने आगे बताया।



ऐसी अन्य ख़बरें