Tuesday, 31st March, 2020

चलते चलते

सोनम गुप्ता बेवफा नहीं बल्कि गरीबों पर टैक्स है: राहुल गाँधी

28, Dec 2019 By Ritesh Sinha

रायपुर. कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी ने खुलासा किया है कि सोनम गुप्ता कोई ‘बेवफा’ नहीं बल्कि गरीबों पर नया टैक्स है, सोनम की वजह से गरीबों को नौकरी नहीं मिलेगी और उनका जीना और भी मुश्किल हो जाएगा। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने भी राहुल के इस बयान का समर्थन किया है।

रायपुर में मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि, “मोदी सरकार हर रोज गरीबों पर नया टैक्स लगा रही है, पहले GST लगाया फिर NRC और NPR नामक टैक्स लगा दिया! गरीबों पर इतना अत्याचार क्या कम था जो सरकार अब ‘सोनम गुप्ता’ टैक्स लेकर आ रही है, हम इसका खुलकर विरोध करते हैं! हम देश भर में आंदोलन करेंगे और सरकार पर दबाव बनाएंगे!”

Rahul-Gandhi-Loss
सोनम गुप्ता को टैक्स बताते राहुल जी

अगर सोनम गुप्ता एक लड़की है तो उस लड़के को सामने लाया जाए जिसे उसने धोखा दिया है? क्या नाम हिअ उसका? कहाँ रहता है वो? सरकार के पास कोई जवाब नहीं है!

इससे साबित होता है कि सोनम गुप्ता ‘बेवफा’ नहीं बल्कि एक टैक्स का नाम है! मैं अपील करता हूँ कि आज से दस रुपये के नोटों में ‘सोनम गुप्ता बेवफा है’ लिखना बंद किया जाए!” -राहुल ने अपनी बात पूरी की।

आगे उन्होंने यह भी दावा किया कि ‘ऋषभ पंत’ कोई क्रिकेट खिलाड़ी नहीं बल्कि गरीबों पर टैक्स है। राहुल गाँधी के इस बयान ने लोगों को फिर से सोचने पर मजबूर कर दिया है कि सोनम गुप्ता आखिर है क्या?



ऐसी अन्य ख़बरें