Thursday, 27th June, 2019

चलते चलते

"कोई मेरी तरफ भी तो ध्यान दो!" -छत पर चढ़कर चिल्लाए अरविन्द केजरीवाल

01, Mar 2019 By Ritesh Sinha

एजेंसी. बहुत दिन तक अटेंशन ना मिलने से परेशान दिल्ली के मुख्यमंत्री कल व्याकुल हो उठे और छत पर चढ़कर जोर-जोर से चिल्लाने लगे- “कोई मुझ पर भी तो ध्यान दो! मैं यहीं हूँ, कहाँ चले गए सब के सब?” पर दुःख की बात यह रही कि मुख्यमंत्री जी के इस अपील के बाद भी किसी ने उन पर ध्यान नहीं दिया।

arvind
कहाँ हैं सब?

‘लेकिन केजरीवाल जी को ऐसा क्यों करना पड़ा?’ -इस सवाल का जवाब दिया उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने। उन्होंने कहा कि “देखिए! अरविंद जी बहुत दिन से कोशिश कर रहे हैं लेकिन कोई बात नहीं बन रही है!”

“सब भारत और पाकिस्तान के युद्ध में व्यस्त हो गए हैं, जिसे देखो वो इमरान खान को गरियाने में व्यस्त है! अरे भाई इधर भी नज़र घुमा लो, मुख्यमंत्री जी उपवास कर रहे हैं! मीडिया वाले भी नहीं आए, बड़ी अजीब स्थिति है भैया!”

“कुछ दिन पहले अरविंद जी धरने पर भी बैठे थे, पूर्ण राज्य के लिए! बाद में देश की खातिर उठ भी गए! आखिर कब तक सहन करते? इसलिए छत में चढ़कर चिल्लाने के आलावा कोई रास्ता नहीं बचा था! खैर, लगता है पाकिस्तान वाला मुद्दा अब ख़त्म हो गया है, मुझे उम्मीद है कि अब लोग अरविंद जी की तरफ भी ध्यान देंगे!” -सिसोदिया ने आगे बताया।

हालाँकि, कुछ लोगों ने उनसे कहा भी कि अगर ध्यान ही खींचना है तो एयरस्ट्राइक के सबूत माँग लो! लेकिन केजरीवाल जी ने ऐसी सलाह देने वालों को स्थान-विशेष में लात मारने की धमकी दे दी। “अब ऐसी गलती कभी नहीं करूँगा!” -उन्होंने कान पकड़ते हुए कहा।



ऐसी अन्य ख़बरें