Monday, 26th August, 2019

चलते चलते

कर्नाटक में सरकार गिरने के बाद बोले शिवराज सिंह चौहान- "मन में पहला लड्डू फूटा!"

24, Jul 2019 By Ritesh Sinha

भोपाल. कर्नाटक में कांग्रेस-JDU की सरकार गिरने के बाद मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की ख़ुशी का ठिकाना नहीं है। कल उन्होंने मिठाई भी बाँटी और जमकर डांस भी किया। उन्हें पूरा भरोसा है कि अमित भाई अपना तम्बू लेकर बैंगलोर से निकलेंगे और भोपाल में ही डेरा डालेंगे। बस, इसी हसीन सपनों के बीच उनके मन में पहला लड्डू फूट गया।

shivraj chauhan शिवराज
लड्डू फूटने के बाद मामाजी

फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए ‘मामा’ ने बताया कि, “जी हाँ, ये सच है कि पहला लड्डू फूट चुका है, मुझे पूरा यकीन है कि दूसरा लड्डू फूटने के लिए मुझे ज्यादा दिन इंतज़ार करना नहीं पड़ेगा!”

मोटा भाई जल्दी ही अपना फोकस मध्य प्रदेश की ओर करेंगे और मेरे मन में दूसरे लड्डू फूट जाएगा!

उसके बाद कांग्रेस पार्टी के विधायक भी बागी तेवर दिखाना शुरू कर देंगे! जिस दिन भोपाल के आसपास के पाँच सितारा होटलों में सर्ज प्राइसिंग शुरू हो जाएगी उस दिन तीसरा लड्डू फूट जाएगा!

आखिर में एक ऐसा दिन भी आयेगा जब लोकतंत्र की विजयी होगी और मैं मुख्यमंत्री बनूँगा!” -कहते हुए मामाजी बसपा के विधायक को फोन मिलाने लगे।

साथ ही उन्होंने यह भी वादा किया कि ये सब ‘लोकतंत्र’ के नाम पर ही होगा। कोई दूसरा नाम रखने का उनका कोई इरादा नहीं है।

उधर, राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ इतने दहशत में हैं कि उन्होंने ‘अमित’ नाम के हर व्यक्ति को जेल में डालने का आदेश दे दिया है। कल शाम को ही हज़ारों ‘अमितों’ को सलाखों के पीछे भेज दिया गया। अपने विधायकों की गिनती भी वो हर दो घंटे में कर ही रहे हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें