Tuesday, 19th February, 2019

चलते चलते

महागठबंधन की जासूसी करते हैं शत्रुघ्न सिन्हा, रोज़ शाम अमित शाह को देते हैं रिपोर्ट

20, Jan 2019 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. देश के मशहूर राजनैतिक एक्सपर्ट दूरबीन सिंह ने खुलासा किया है कि शत्रुघ्न सिन्हा एक जासूस हैं, जो भाजपा की ओर से महागठबंधन की जासूसी कर रहे हैं। आज से चार साल पहले अमित शाह ने उन्हें आदेश दिया था कि विपक्षी खेमे में जाओ और वहाँ की खबर हमें टेलीग्राम करते रहो! बस, तब से शॉटगन विपक्षी नेताओं के साथ उठते-बैठते हैं और हर रोज़ शाम को अंदर की खबर हेडक्वार्टर भेजते रहते हैं।

shatrughan-sinha-praising-modi
एजेंट शत्रु

“शाह जी ने इस काम के लिए शॉटगन को ही क्यों चुना?” -ऐसा पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि, “मुझे लगता है कि इसके पीछे दो कारण हैं, पहला ये कि शत्रु को फिल्मों में कोई काम नहीं मिल रहा था, इसलिए उसे काम दिला दिया जाए!”

“..और दूसरा की उनका नाम ही ‘शत्रु’ है, इसलिए जब वो शत्रु दल में घुसकर उनकी रेकी करेंगे तो किसी को शक भी नहीं होगा! वैसे उनका साथ देने के लिए एजेंट शौरी और एजेंट जसवंत भी अमित शाह ने लगा रक्खे हैं!” -दूरबीन सिंह जी ने अपनी बात पूरी की।

सूचना मिली है कि एजेंट-शत्रु अब तक तेजस्वी यादव की मार्कशीट और अखिलेश यादव के नाक की एक्स-रे कॉपी शाह जी को भेज चुके हैं। इसके अलावा राहुल गाँधी के चिरयुवा रहने का राज़ भी उन्होंने पता लगा लिया है। केजरीवाल राजनीति कैसे बदलेंगे? इसका खाका भी शत्रु के हाथ लग गया है।

दूरबीन सिंह की इस थ्योरी को देश की 90% जनता ने सही ठहराया है। पटना के रहने वाले मनोज यादव ने कहा कि, “सच में यार, ऐसा भी हो सकता है! चुनाव से पहले बिहारी बाबू अपना रंग दिखाएँगे और ख़ुफ़िया जानकारी लेकर वापस आ जाएँगे! इनाम के तौर पर अमित शाह फिर से पटना शरीफ से टिकट दे देंगे! और क्या रखा है जीवन में!”

उधर, जब से दूरबीन सिंह जी ने यह कांस्पीरेसी थ्योरी दी है, बीजेपी वाले आग-बबूला हो गए हैं, वो बाइनाक्युलर्स लेकर ‘दूरबीन’ को ढूंढ रहे हैं। बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि, “ये कौन है जो ऐसी थ्योरी देकर हमारे जख्मों पर नमक छिड़क रहा है! मिल गया तो अदरक की तरह कूट दूँगा!”



ऐसी अन्य ख़बरें