Friday, 23rd August, 2019

चलते चलते

कैमरे और मोदीजी के बीच में आ गये शत्रुघ्न सिन्हा! अब बीजेपी से निकलना पक्का

21, Jan 2019 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. पूरा देश हैरान था कि शत्रुघ्न सिन्हा की अनगिनत करतूतों के बाद भी मोदीजी उन्हें पार्टी से निकाल क्यों नहीं रहे? यहाँ तक कि ‘चौकीदार चौर है’ कहने के बाद भी मोदीजी ने उनसे कुछ नहीं कहा! लेकिन कल वो चीज़ हो ही गयी, जिसके बाद मोदीजी के सब्र का बाँध टूट गया!

Modi- Angry(1)
कैमरे के बीच में आये शत्रुघ्न को घूरकर देखते मोदीजी

दरअसल, कल मोदीजी एक प्रोग्राम में भाग लेने पहुँचे हुए थे, जहाँ शत्रुघ्न भी मौजूद थे। कैमरामैन एंगल बदल-बदलकर मोदीजी के फ़ोटो ले रहा था कि तभी शत्रुघ्न उनके और कैमरे के बीच में आ गये। बस, फिर क्या था! मोदीजी ने वहीं खड़े के खड़े उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

पता चला है कि शत्रुघ्न कैमरे के सामने ग़लती से नहीं बल्कि जान-बूझकर आये थे। निष्कासित होकर काफ़ी रिलैक्स्ड दिख रहे शत्रुघ्न ने मुस्कुराते हुए बताया कि “मैं सस्पेंड होने के सारे उपाय कर-करके हार चुका था। तब मेरे एक दोस्त ने बताया कि ‘तू एक बार मोदीजी और कैमरे के बीच में भी आकर देख। हो सकता है उसके बाद निकाल दें।’ और सच में! ये ट्रिक काम कर गयी!”

बाद में मोदीजी के एक बेहद क़रीबी नेता ने नाम गुप्त रखने की शर्त पर बताया कि “दुनिया में दो ही चीज़ें ऐसी हैं, जिन्हें मोदीजी किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं कर सकते। पहला- कोई उनका पासपोर्ट छुपाकर रख दे और दूसरा कोई उनके और कैमरे के बीच में आ जाये। और इनका नतीजा क्या होता है, ये आपने आज देख ही लिया!”



ऐसी अन्य ख़बरें