Tuesday, 31st March, 2020

चलते चलते

बीजेपी के होर्डिंग के पास खड़े कपिल गुज्जर का फ़ोटो आया सामने, 'आप' वाले हुए ख़ुशी से पागल

05, Feb 2020 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. शाहीन बाग़ में गोली चलाने वाले कपिल गुज्जर के ‘आप’ वाले फ़ोटो सामने आने के बाद बीजेपी अचानक हमलावर होकर फ्रंट फुट पर खेलने लगी और ‘आप’ बैकफ़ुट पर चली गयी। अब पता चला है कि ‘आप’ वालों को कपिल का एक ऐसा फ़ोटो मिल गया है, जिसमें वो बीजेपी के होर्डिंग के पास से गुज़र रहा है। इस फ़ोटो को देखते ही ‘आप’ के सैंकड़ों नेता ख़ुशी के मारे पागल हो गये हैं। चालीस-पचास तो बेहोश भी हो गये हैं।

BJP-Hoarding-Kapil-1
होर्डिंग के पास से गुज़रता कपिल गुज्जर (लाल घेरे में)

‘आप’ के सूत्रों से पता चला है कि केजरीवाल ने कल रात अपने सारे नेताओं और वॉलंटियरों को आदेश दिया था कि “किसी भी तरह उसका (कपिल गुज्जर का) ऐसा फ़ोटो ढूँढ के लाओ, जिससे उसका बीजेपी से संबंध जोड़ा जा सके। अगर वो किसी बीजेपी नेता के पास से गुज़र भी रहा होगा तो भी काम चल जाएगा।”

आदेश को सुनते ही पूरी पार्टी फ़ोटो ढूँढने में लग गयी। पंद्रह घंटे की मशक्कत के बाद एक वॉलंटियर को ऐसा फ़ोटो मिल गया, जिसमें कपिल बीजेपी के होर्डिंग के पास से गुज़र रहा था। और ना सिर्फ़ गुज़र रहा था बल्कि होर्डिंग की तरफ़ देख भी रहा था! इस फ़ोटो को देखते ही आप वाले आधे घंटे तक उछल-उछलकर नाचते रहे।

अब थोड़ी ही देर में आम आदमी की प्रेस कॉन्फ्रेंस होने वाली है, जिसमें केजरीवाल पूरे दल-बल के साथ कपिल के उस फ़ोटो को मीडिया को दिखाएँगे और बीजेपी की ऐसी-तैसी करेंगे।



ऐसी अन्य ख़बरें