Thursday, 15th November, 2018

चलते चलते

'संपर्क फ़ॉर समर्थन' के लिए मेरे पास मत आना, मैं टाइम आने पे अपना काम कर दूँगा –शाह से बोले मणिशंकर

06, Jun 2018 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह इन दिनों 2019 के इलेक्शन के लिए ‘सम्पर्क फ़ॉर समर्थन’ मिशन पर निकले हुए हैं और लोगों से बीजेपी के लिए समर्थन माँग रहे हैं। इसी सिलसिले में वो कल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर (जो बीजेपी की मदद करने के आरोप में फ़िलहाल पार्टी से निलंबित हैं) के पास जा पहुँचे।

mani-shankar-shah
समर्थन के लिए मणिशंकर से संपर्क करते शाह जी

शाह जी को अचानक इस तरह आया देख मणिशंकर सकपका गये। उन्होंने फ़ौरन घर के सारे दरवाज़े-खिड़कियाँ बंद किये और बोले, “ये क्या कर रहे हैं आप! ऐसे सबके सामने…कुछ मेरे बारे में भी तो सोचा करो मोटाभाई!” इस पर शाह जी हँसते हुए बोले, “आपके समर्थन के बिना तो हम जीत के बारे में सोच भी नहीं सकते मणिभाई!”

यह सुनकर मणिशंकर बोले, “आप उसकी टेंशन आप मत लो मोटाभाई! मैंने कभी आपको ‘ना’ कहा है क्या! बस ऐसे खुलेआम मत आया करो…प्लीज़!” “वो…नरेंदर भाई कह रहे थे कि मणिभाई के पास ज़रूर हो के आना…बस इसलिए…”- शाह जी ने आने की वजह बताई।

“वो सब ठीक है। आप भी नरेंद्र भाई को बोल देना कि बेफिकर रहें। इलेक्शन से ठीक पहले मैं दो-तीन बयान दे दूँगा!” यह कहने के बाद उन्होंने शाह जी से प्रॉमिस लिया कि आज के बाद ऐसे सबके सामने मिलने नहीं आयेंगे। जैसे अभी तक सब कुछ परदे के पीछे चल रहा है, वैसे ही चलने देंगे। शाह जी ने भी वादा कर दिया और “आइंदा ऐसे नहीं आऊँगा!” कहकर हँसते हुए निकल गये।



ऐसी अन्य ख़बरें