चलते चलते

राहुल और प्रियंका गाँधी के समर्थक आपस में भिड़े, चार ज़ख़्मी

11, Feb 2019 By Ritesh Sinha

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी में रोड शो करके प्रियंका गाँधी अपने चुनावी अभियान की शुरुआत कर रही हैं। इसी रोड शो के दौरान राहुल गाँधी और प्रियंका के समर्थक आप में ही भिड़ गये। इस धक्का-मुक्की में चार लोग घायल हो गए हैं।

scuffle
गुटों में होती भिड़ंत

हुआ यूँ कि प्रियंका सेना के कुछ लोग नारे लगाते हुए प्रियंका को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बता रहे थे, इससे राहुल गाँधी के समर्थक नाराज हो गए।

राहुल गैंग के मुखिया ने उनको टोकते हुए कहा कि, “इस तरह के नारे लगाना बंद करो! दो दिन नहीं हुए राजनीति में आए और अभी से प्रधानमंत्री बना रहे हो, हमारे राहुल जी पंद्रह सालों से क्या यहाँ मूंगफली छीलने के लिए बैठे हैं!”

राहुल गैंग की आपत्तियों का उन पर कोई असर नहीं हुआ और वे और जोर-जोर से नारे लगाने लगे- “मैया अब रहती बीमार, भैया पर बढ़ गया है भार, प्रियंका बनो पीएम उम्मीदवार!”

इसके बाद तो राहुल गैंग वालों ने आव देखा ना ताव और प्रियंका गैंग पर कहर बनकर टूट पड़े! धक्का-मुक्की शुरू हो गई और सारे पुराने हिसाब क्लियर किये जाने लगे। बीस मिनट के अथक परिश्रम के बाद प्रियंका गैंग के चार लोगों को सफलतापूर्वक घायल कर दिया गया। तब तक वहाँ कांग्रेस पार्टी के कुछ बड़े नेता भी आ गए जिनके बीच-बचाव के बाद ही झगड़ा शांत हो पाया।

लखनऊ में राहुल गैंग के मुखिया शोभाराम मिश्रा ने बताया कि, “देखिए! कौन पीएम बनेगा इसका फैसला हो चुका है, राहुल जी ने इतने दिनों तक देश की ख़ाक छानी है इसलिए हमारी ओर से वहीँ उम्मीदवार होंगे!”

“कुछ लोग कल-परसों पॉलिटिक्स ज्वाइन करके हीरोइन बनने की कोशिश कर रहे हैं, हम ऐसे तत्वों को फलने-फूलने का मौका नहीं देंगे! इसलिए मैंने उन पर हाथ साफ़ कर दिया!” -मिश्रा जी ने आगे बताया



ऐसी अन्य ख़बरें