Sunday, 8th December, 2019

चलते चलते

कुछ ज्यादा ही जोर से 'सोनिया गाँधी जिंदाबाद' का नारा लगा दिया संजय राउत ने, गले में आई खराश

27, Nov 2019 By Ritesh Sinha

मुंबई. सामना के ‘प्रधान संपादक’ और शिव सेना के कद्दावर नेता संजय राउत के गले में खराश आ गई है, लिहाजा उन्हें फिर से डॉक्टर के पास जाना पड़ा है। हुआ यूँ कि जैसे ही उद्धव ठाकरे को गठबंधन का नेता चुना गया ‘राउत’ अपनी खुशी संभाल नहीं पाए और ‘सोनिया गाँधी जिंदाबाद’ के नारे लगाने लगे।

sanjay-raut
गले में आई खराश

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि राउत इतने जोश में थे कि उन्होंने कुछ ज्यादा ही जोर से नारा लगा दिया, नतीजा यह हुआ कि उनके गले में खराश आ गई। हालाँकि करेले और नीम का जूस पिलाने के बाद  उनकी ममोहक आवाज फिर से वापस आ गयी है।

दरअसल, पिछले दिनों में  संजय राउत ने शिवसेना का मुख्यमंत्री बनाने के लिए सबसे ज्यादा मेहनत की है, बीजेपी से दुश्मनी मोल ले ली और उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री बनाने के लिए NCP और कांग्रेस को मना भी लिया।

इसके बावजूद राउत को लगता है कि कांग्रेस पार्टी के साथ आने से ही ये सपना सच हुआ है इसलिए वो सोनिया गाँधी के समर्थन में नारा लगाना चाहते थे पर दाँव उल्टा पड़ गया।

बाद में फ़ेकिंग न्यूज से धीरे से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, “पिछले एक महीने से मैं इतने बयान दे चुका हूँ कि गला पहले ही खराब हो चुका था, कल कुछ ज्यादा हो गया! अब तो उद्धव जी लगभग मुख्यमंत्री बन गये हैं, इसलिए मुझे कम से कम दो महीने की छुट्टी तो मिलनी ही चाहिए!”

उधर, राहुल गाँधी ने भी कहा है कि राउत साब को छुट्टी जरूर मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि, “मैं किसी दिन टाइम निकालकर राउत साब के साथ बैठूँगा और छुट्टी प्लान करने में उनकी मदद करूँगा! मैं पूरी दुनिया घूम चुका हूँ, उन्हें ऐसी जगह भेजूँगा कि वो खुश हो जाएँगे!”



ऐसी अन्य ख़बरें