Wednesday, 22nd May, 2019

चलते चलते

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने दी थी शाहजी को श्राप देने की धमकी, इसलिए मजबूरी में देना पड़ा टिकट

22, Apr 2019 By बगुला भगत

एजेंसी. साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को भोपाल से लोकसभा टिकट देने पर बीजेपी पर चारों तरफ़ से हमले हो रहे हैं कि उसने आतंकवाद की आरोपी को टिकट क्यों दिया लेकिन कोई इसके पीछे की वजह नहीं जानता। अगर शाहजी की जगह कोई और भी होता उसे टिकट देना ही पड़ता!

Pragya-Thakur
शाहजी को श्राप की धमकी देती ठाकुर

बीजेपी सूत्रों के हवाले से ऐसी जानकारी सामने आयी है, जिसे सुनकर आपके पैरों तले से फ़र्श खिसक जायेगा। बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता का कहना है कि शाहजी ने प्रज्ञा ठाकुर को टिकट कोई अपनी मर्ज़ी से नहीं दिया है। असल में, प्रज्ञा ने शाहजी को श्राप देने की धमकी दी थी।

नाम बदलकर छापने की शर्त पर नितिन गड़गड़ी (बदला हुआ नाम) नाम के इन नेताजी ने बताया कि “प्रज्ञा ने अध्यक्ष साब को धमकी देते हुए कहा था कि ‘अगर मुझे टिकट नहीं दिया तो एक महीने के अंदर-अंदर सारी सीटें हार जाओगे, अपनी गाँधीनगर वाली भी!”

“यह सुनते ही शाहजी काँप गये क्योंकि उन्हें पता था कि साध्वी के श्राप से शहीद हेमंत करकरे का क्या हाल हुआ था, इसलिए उन्होंने चुपचाप टिकट देने में ही भलाई समझी। लेकिन लोग सच्चाई जाने बगैर कुछ भी बोलने लगते हैं।” -गड़गड़ीजी ने कहा और ख़ुद को श्राप से सुरक्षित रखने के लिए कोई मंत्र बुदबुदाने लगे।



ऐसी अन्य ख़बरें