Friday, 19th July, 2019

चलते चलते

मुझे वोट नहीं डालने देने के पीछे RSS का हाथ है: दिग्विजय सिंह

14, May 2019 By Ritesh Sinha

भोपाल. भोपाल सीट से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार दिग्विजय सिंह वोट डालने के लिए अपने पोलिंग बूथ गये ही नहीं, जिससे विवाद पैदा हो गया है। उनके इस हरकत से विपक्षी पार्टियों को उन पर हमला बोलने का मौका भी मिल गया है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि दिग्विजय सिंह हार के डर से भोपाल नहीं छोड़ रहे हैं। वहीँ, अन्य लोगों ने भी कहा कि दिग्गी राजा को वोट जरूर डालना चाहिए था।

digvijay
मैं कैसे वोट डालने जाऊँ?

विवाद बढ़ता हुआ देखकर दिग्गी अंकल ने खुलासा किया है कि उनके वोट नहीं डाल पाने के पीछे RSS का हाथ है। संघ वाले मुझसे डरते हैं इसलिए उन्होंने ये साजिश रची है।

फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए दिग्विजय सिंह ने बताया कि, “देखिए! मुझे वोट डालने के लिए भोपाल से दूर जाना पड़ता इसलिए मैंने अपने ड्राइवर को सुबह जल्दी आने के लिए कहा था! लेकिन वो आया ही नहीं और मैं अपना वोट नहीं डाल पाया!”

“बाद में जब मैंने तहकीकात की तो पता चला कि मेरा ड्राइवर भी ‘RSS’ से ‘प्रभावित’ हो गया है! इससे साबित होता है कि मुझे वोट ना डालने देने के पीछे ‘RSS’ का ही हाथ है! वैसे भी, मेरा वोटर आईडी कार्ड मिल नहीं रहा है, लगता है उसे भी आरएसएस के किसी बंदे ने पार कर दिया है!”

“मैं कह रहा हूँ ये एक अंतर्राष्ट्रीय साजिश है! लेकिन जनता मेरे साथ है, वो इन लोगों को तगड़ा सबक सिखाएगी!” -दिग्गी ने आगे बताया।

जब हमने उनसे पूछा कि आप हर बार RSS का नाम ही क्यों लेते हैं तो उन्होंने जवाब दिया कि, “यही मुझे सस्ता पड़ता है!” साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगली बार वो वोट जरूर डालेंगे।



ऐसी अन्य ख़बरें