Wednesday, 26th June, 2019

चलते चलते

देशहित में मंत्री बनने के लिये तैयार हूँ: रामविलास पासवान

24, May 2019 By Fake Bank Officer

हाजीपुर. पूरे देश मे जहाँ जनता ने परिवारवाद की राजनीति को नकार दिया है वहीँ एक परिवार ऐसा भी है, जिसे जनता का भरपूर प्यार मिला है। वह परिवार है ‘लोक जनशक्ति पार्टी’ के नेता और ख्याति प्राप्त मौसम वैज्ञानिक रामविलास पासवान का। बिहार की छह में से छह सीटें जीतकर पासवान ने पारिवारिक प्रतिष्ठा में चार चांद लगा दिए हैं।

paswan
शिष्टाचार भेंट .

फ़ेकिंग न्यूज से बात करते हुए पासवान ने बताया कि वो कभी भी राजनीति मे बहुत ज्यादा महत्वाकांक्षी नही रहे। “हमारा तो देखिए छोटा सा परिवार है, हम भाइयों और हमारे खानदान के चिराग को जनता का आशीर्वाद मिलता रहे, बस इसी में हम खुश हैं!

घर की रोज़ी-रोटी चलती रहनी चाहिए, इस बार भी देशहित में अगर मौका मिला और मोदीजी ने जिद कर दिया तो मंत्री बन जाएँगे, ‘चूँ’ तक नही करेंगे!”

आगे पासवान जी बोले, “हमारा तो सीधा फंडा है सरकार किसी की बने, हम शपथ लेते रहेंगे! हमने सदा ही जनाधार का स्वागत किया है इसलिए जो पार्टी सरकार में आती है, हम पहले से ही उनका साथ देने के लिए तैयार बैठे रहते हैं!”

इसी के साथ रामविलास पासवान के परिवार के अन्य सदस्य भी उनकी ओर उम्मीद भरी नज़रो से देख रहे हैं। उनकें मामा के लड़के, उनके जीजा का भाई और बुआ का देवर आदि ने अगले चुनाव में टिकट दिलाने की जिद पकड़ ली है। पासवान ने सबको भरोसा दिलाया है कि धीरे-धीरे ही सही, वो संसद में बैठने का एक-एक मौका सबको जरूर देंगे।



ऐसी अन्य ख़बरें