Wednesday, 22nd May, 2019

चलते चलते

"चुनाव के नतीजों वाले दिन राहुल गाँधी बड़ा 'हग' देंगे": कॉंग्रेस

08, May 2019 By bapuji

नयी दिल्ली. कॉंग्रेस प्रवक्ता रणदीप पुरजेवाला ने आज यह घोषणा करके सबको चौंका दिया कि राहुल गाँधी चुनाव के नतीजों वाले दिन भी एक बड़ा ‘हग’ देंगे। अभी हाल में ही राहुल ने प्रधानमंत्री मोदी को ट्वीट के मध्यम से एक बड़ा हग दिया था और जमकर वाहवाही लूटी थी।

Rahul-Gandhi-Hug
बड़ा ‘हग’ देने की तैयारी करते राहुलजी

रणदीप ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि “कॉंग्रेस पार्टी ‘प्याल की भाछा’ बोलती है और चुनाव के परिणाम कैसे भी हों, प्यार कभी नहीं मरता और ‘हग’ हमारे प्यार को जाहिर करने का ही एक तरीका है। हमने पिछले चुनाव में भी जमकर ‘हग’ दिया था और इस चुनाव में भी हम विशालकाय हग देंगे क्योंकि हम नफ़रत की राजनीति नहीं करते।”

लगे हाथों पुरजेवाला ने प्रधानमंत्री पर आरोप लगते हुए कहा कि मोदीजी कभी भी हग नहीं देते। इस पर कुछ अंग्रेज़ी पत्रकारों ने जमकर तालियाँ बजाईं।

इसके बाद पुरजेवाला ने सभी पत्रकारों को 23 मई को आमंत्रित करते हुए कहा कि राहुल गाँधी ये बड़ा हग चुनाव परिणाम आने के कुछ देर बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में देंगे।

यह सुनकर फ़ेकिंग न्यूज़ का रिपोर्टर, जो कि हिन्दी मीडियम स्कूल से पढ़ा हुआ है, अँग्रेज़ी वाले ‘हग’ और हिन्दी वाले ‘हग’ में थोड़ा कन्फ्यूज होकर कुछ ग़लत सवाल कर बैठा, जिसकी वजह से कॉंग्रेस के मुस्टंडे कार्यकर्ताओं ने उसे उठाकर बाहर फेंक दिया।

लेकिन फ़ेकिंग न्यूज़ का ये रिपोर्टर हार नहीं मानेगा और जान की बाज़ी लगाकर इस चुनाव की पल-पल की जानकारी अपने पाठकों को देता रहेगा।



ऐसी अन्य ख़बरें