चलते चलते

राहुल गाँधी को एक दिन के लिए पीएम बनाएँगे मोदीजीः सूत्र

11, May 2020 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. कांग्रेस के आभासी अध्यक्ष राहुल गाँधी को प्रधानमंत्री मोदी एक दिन के लिए देश का पीएम बनने वाले हैं। जी हाँ! आपने सही सुना। कल रात अनिल कपूर की फ़िल्म ‘नायक’ को देखने के बाद मोदीजी ने यह फ़ैसला किया।

modi-rahul-gandhi
मोदी और राहुल

प्रधानमंत्री कार्यालय ने आज सुबह यह जानकारी दी। पीएमओ के एक अधिकारी ने नाम ना छापने की शर्त पर बताया कि मोदीजी ने यह फ़ैसला राहुल गाँधी के उतावलेपन को देखकर लिया है, जो पिछले कुछ दिनों से बढ़ता ही जा रहा है।

“राहुल कभी कोरोना से लड़ने के उपाय बता रहे हैं, कभी मजदूरों की समस्या से निपटने की तरकीब सुझा रहे हैं, कभी अर्थशास्त्रियों से बात कर रहे हैं, कभी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। यानि वो हर वो काम कर रहे हैं, जो देश के प्रधानमंत्री को करना चाहिए।”

“इसलिए मोदीजी ने सोचा कि चलो इसे एक दिन के लिए पीएम बनाकर देख ही लेते हैं। और यह उनकी सालों की दबी हुई इच्छा भी है। देखते हैं अब वो क्या उखाड़ते हैं एक दिन में!” – अधिकारी ने कंधे उचकाते हुए कहा।

इस ख़बर को सुनते ही कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने लॉकडाउन तोड़कर जश्न मनाना शुरु कर दिया है। उधर, बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी भयँकर नाराज़ हो गये हैं। ख़ुद को कमरे में बंद करते हुए उन्हें यह कहते हुए सुना गया, “एक दिन ना सही, एक घंटे के लिए ही बना देता!”



ऐसी अन्य ख़बरें