Sunday, 8th December, 2019

चलते चलते

कैम्ब्रिज एनालिटिका का पैसा अगर जोफ्रा आर्चर को देते तो आज राहुल गाँधी पीएम होते: दिग्विजय सिंह का छलका दर्द

01, Aug 2019 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह को जब इंग्लैंड टीम के तेज़ गेंदबाज़ जोफ्रा आर्चर के बारे में पता चला तो उनके आँसू रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। उनका मानना है कि पार्टी ने जो पैसा कैम्ब्रिज एनालिटिका पर बरबाद किया, अगर उन पैसों को अगर जोफ्रा आर्चर को दे दिया जाता तो आज राहुल बाबा पीएम हो सकते थे।

jofra
इनको देना था पैसा!

दरअसल, जोफ्रा आर्चर अपनी ‘भविष्यवाणी’ टाइप के ट्वीट्स के लिए जाने जाते हैं, क्रिकेट से जुड़ी कोई भी परिस्थिति हो, जोफ्रा ने उस मुद्दे पर एक ट्वीट ठोंक रक्खा है। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेले गये फाइनल मैच में उनके ट्वीट्स, मार्टिन गुप्टिल के बल्ले से भी ज्यादा चले थे। यही वजह है कि दिग्गी राजा बेहद निराश हैं।

फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए उन्होंने बताया कि, “लड़के की हर बात सौ प्रतिशत सच हो रही है, सौ-पचास देकर उससे राहुल जी के बारे में भी ट्वीट करवा लेना चाहिए था, मौका हाथ से निकल गया!” -कहते हुए उन्होंने अपना माथा पकड़ लिया।

अगर उन्होंने 2018 में राहुल जी के बारे में पॉजिटिव ट्वीट कर दिया होता तो लोकसभा चुनाव में वह बात सच साबित हो जाती और हमारे अध्यक्ष जी आज देश के प्रधानमंत्री होते! लेकिन मेरी यहाँ सुनता कौन है? कैम्ब्रिज वालों के पास चले गये! काम का ना काज का दुश्मन अनाज का!

पूरी पार्टी का दिवाला निकाल दिया! बदनामी करवाई सो अलग! इसी को कहते हैं बगल में छोरा और शहर में ढिंढोरा!” -दिग्गी ने आगे बताया।

उधर, कांग्रेस पार्टी के अन्य नेता भी इस बारे में सोचने को मज़बूर हो गये हैं। स्वयं राहुल गाँधी ने वादा किया है कि अगली छुट्टियों में जब वो विदेश जाएँगे तो जोफ्रा के साथ एक मीटिंग अवश्य करेंगे, 2024 के सिलसिले में!



ऐसी अन्य ख़बरें