चलते चलते

बीजेपी ज्वॉइन करके उसे ख़त्म करने निकले राहुल; शाहजी ने कराए ऑफ़िस के सारे गेट बंद, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

12, Mar 2020 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. कांग्रेस को बचाने के लिए सोनिया गाँधी ने अपना आख़िरी दाँव खेल दिया है। उन्होंने बेटे राहुल गाँधी को बीजेपी ज्वॉइन करने का आदेश दिया है और आदेश मिलते ही अब से थोड़ी देर पहले वो बीजेपी ज्वॉइन करने के लिए निकल लिए हैं, पीछे-पीछे कांग्रेसी कार्यकर्ता जोश में नारे लगा रहे हैं- “राहुल तुम आगे बढ़ो, हम तुम्हारे साथ हैं!”

Rahul-Gandhi-BJP3
बीजेपी ज्वॉइन करने निकलते राहुल गाँधी

इस ख़बर को सुनते ही बीजेपी में हाहाकार मच गया है। बीजेपी अध्यक्ष (असली वाले) अमित शाह ने पार्टी दफ़्तर के सारे गेट बंद करवा दिये हैं और उस तरफ़ आने वाली सारी सड़कों पर बैरिकेडिंग लगवा दी है। राहुल को बीजेपी दफ़्तर पहुँचने से रोकने के लिए चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है।

वहीं, प्रधानमंत्री मोदी के आवास पर एक आपात बैठक चल रही है, जिसमें इस बात का प्रस्ताव पारित कर दिया गया है कि अगर पार्टी को बचाना है तो किसी भी हाल में राहुल को पार्टी ज्वॉइन नहीं करने देनी है।

इस बीच, एक चौंकाने वाली ख़बर यह आ रही है कि राहुल को पता चल गया है कि बीजेपी वाले उन्हें रोकने के लिए क्या-क्या कर रहे हैं, इसलिए वो अब नाम और चेहरा बदलकर बीजेपी में घुसने की प्लानिंग कर रहे हैं।

जब एक रिपोर्टर ने शाहजी को यह बताया तो सुनते ही उनके मुँह से निकला- “जय श्री कृष्णा…जय श्री कृष्णा”, फिर आराम से बैठकर पसीना पोंछते हुए बोले, “अगर नाम और चेहरा बदलकर ज्वॉइन करेंगे तो फिर कोई टेंशन नहीं है क्योंकि सारी प्रॉब्लम ही उनके नाम और चेहरे में है!”



ऐसी अन्य ख़बरें