Wednesday, 26th June, 2019

चलते चलते

राहुल जी भी जाएँगे गुफा में ध्यान करने लेकिन 23 के बाद: कांग्रेस पार्टी

18, May 2019 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. चुनाव प्रचार समाप्त होते ही प्रधानमंत्री मोदी ‘केदारनाथ’ की यात्रा पर निकल चुके  हैं, वहाँ उनका एक गुफा में ध्यान साधना करने का भी प्लान है। इधर, कांग्रेस पार्टी ने उनके इस हाई-वोल्टेज कार्यक्रम का जमकर विरोध किया है, पार्टी के प्रवक्ता ने कहा कि सातवें चरण के मतदान से पहले मोदीजी वोटर्स को प्रभावित कर रहे हैं।

modi-cave
ध्यान लगाते मोदी

पार्टी के स्थायी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि, “हमारे अध्यक्ष जी भी इतने लंबे चुनाव प्रचार की वजह से थक गए हैं! उन्हें भी आराम जरूरत है!

उन्होंने तो स्विट्ज़रलैंड का सोच रखा था लेकिन आज हमने देखा कि रिजल्ट आने से पहले ही मोदीजी गुफा की ओर चले गये हैं, इससे पता चलता है कि वो हार रहे हैं!”

गुफा में तो हमारे अध्यक्ष श्री राहुल गाँधी जी भी जा सकते हैं लेकिन मर्यादाओं का आदर करते हुए उन्होंने अपना प्लान कैंसल कर दिया!

हाँ, चुनाव के बाद वो अवश्य हिमालय की ओर जाएँगे और गुफा वगैरह भी कवर करके आएँगे! राहुल जी डरते हैं क्या गुफा में जाने से? बिल्कुल नहीं! मोदी से चार गुना ज्यादा समय वो ध्यान करके दिखाएँगे, लेकिन 23 के बाद! तब तक वो यहीं पर हैं!” -सुरजेवाला ने आगे बताया।

“23 के बाद ही क्यों जाएँगे, आपकी तो सरकार बनने वाली है ना?” -ऐसा पूछे जाने पर सुरजेवाला सकपका गये और हकलाते हुए धीरे से बोले- “बिल्क़ुल सही कहा आपने! वैसे लक्षण ठीक नहीं लग रहे!” और उठकर चले गए।



ऐसी अन्य ख़बरें