Wednesday, 19th December, 2018

चलते चलते

राहुल ने मोदी जी को दिया चैलेंज, कहा-"पहले आप शत्रुघ्न सिन्हा को पार्टी अध्यक्ष बनाकर दिखाओ!"

16, Nov 2018 By Ritesh Sinha

अंबिकापुर. छत्तीसगढ़ में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने चैलेंज दिया है कि दम है तो पार्टी के किसी दूसरे नेता को कांग्रेस का अध्यक्ष बनाकर दिखाओ! तब मैं मानूँगा कि आपकी पार्टी में सच्चा लोकतंत्र है!’ उनके इस चैलेंज को राहुल गाँधी ने फेस-वैल्यू पर लेने का फैसला किया है। राहुल गाँधी ने भी मोदी जी को चैलेंज देते हुए कहा है कि ‘पहले आप अमित शाह को हटाकर शत्रुघ्न सिन्हा को पार्टी अध्यक्ष बनाकर दिखाइए! तब मैं मानूँगा कि बीजेपी में सच में लोकतंत्र है!”

rahul-modi
कुछ ज्यादा हो गया !

मध्य प्रदेश में  एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि “कब से शत्रुघ्न जी इशारा कर रहे हैं कि मुझे कोई बड़ा पद दो, फिर भी आप उनकी बातों को नज़रअंदाज़ कर रहे हैं! चलिए मैं आपको एक चैलेंज देता हूँ, दम है तो पहले ‘शत्रु’ जी को पार्टी अध्यक्ष बनाकर दिखाइए! ”

राहुल गाँधी के इस पलटवार से बीजेपी में खलबली मच गई है, लगभग दो सौ सांसदों ने धमकी दी है कि अगर बिहारी बाबू को अध्यक्ष बनाया गया तो वे पार्टी छोड़ देंगे! वहीँ, शत्रुघ्न सिन्हा ख़ुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। ख़ुशी के मारे वो आडवाणी जी के घर पहुँच गए और अरूण शौरी को फोन करके कहा कि ‘अड्डे पर मिलो!’ उन्होंने अध्यक्ष बनने की रिहर्सल भी शुरू कर दी है।

उधर, अमित शाह भी मोदी जी के बयान से चिंतित नज़र आ रहे हैं। उन्होंने मोदी जी को चुपके से फोन करके रिक्वेस्ट किया, “क्या मोदी जी, मेरी नौकरी क्यों खा रहे हो! इतने सारे चुनाव जितवाकर दे दिया, और क्या चाहिए आपको? ऐसे बयान मत दीजिए!”

वहीँ पत्रकारों ने जब राहुल गाँधी से पूछा कि आप शत्रुघ्न सिन्हा की मदद क्यों कर रहे हैं, तो उन्होंने  सिर्फ इतना कहा कि ‘शत्रु का शत्रु, मित्र होता है!”



ऐसी अन्य ख़बरें