Saturday, 18th August, 2018

चलते चलते

जहाँ मंदिर समझकर घुसे राहुल गाँधी, वो निकला देवगौड़ा का घर, मिला श्राप

07, May 2018 By Fake Bank Officer

बंगलुरु. कर्नाटक चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गाँधी और अमित शाह के बीच मंदिरों मे जाकर दर्शन करने की होड़ मची हुई है। इसी सिलसिले में राहुल गांधी खुद को दो कदम आगे रखने के लिए रोजाना नए मंदिर खोज-खोज कर दर्शन कर रहे हैं। सूत्रों का मानना है कि कई जगह दस साल से बंद पड़े मंदिर खुलवाकर राहुल जी आशीर्वाद लेने जा रहे हैं।

rahul-temple मंदिर
गलती से देवगौड़ा के घर घुसते राहुल गाँधी

इसी अति उत्साह में राहुल बाबा एक बड़ी गलती कर बैठे। रात तीन बजे नए मंदिर की खोज में भटकते हुए वो एक भव्य इमारत को मंदिर समझ बैठे, और उसमे जा घुसे। अंदर जाते ही सामने भगवान की मूर्ति देख उन्होंने हाथ जोड़कर चुनाव में सफलता और मोदी के विनाश के लिए प्रार्थना शुरू कर दी। राहुल की अजीबो-गरीब आवाजें सुनकर ऊपर के माले पर सो रहे देवगौड़ा की नींद खुल गयी। हड़बड़ाते हुए वो नीचे आये और राहुल को नतमस्तक अवस्था मे देख सारा मामला समझ गए।

पहले तो उन्होंने गुस्से में आकर कन्नड़ में दस बीस गंदी गालियां दी और फिर राहुल से बोले-” धोखेबाज़, जा मैं तुझे श्राप देता हूँ, कर्नाटक चुनाव ही नही 2019 का लोकसभा चुनाव भी तेरे लिए अच्छा नहीं होगा! तेरा हाल भी लालकृष्ण आडवाणी जैसा होगा!” ऐसे कड़वे बोल सुन राहुल उनके पैरों पर गिर पड़े, फिर भी देवगौड़ा ने अपने शब्द वापस नहीं लिए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि देवगौड़ा के एक श्राप ने राहुल के पचासों मंदिरों से मिले आशीर्वाद को धो दिया है।

उधर, जब सोनिया गाँधी को इस घटना का पता चला तो वो काफी नाराज हुई। उन्होंने राहुल को डांटते हुए कहा कि “कहीं भी घुसने से पहले एक बार गूगल मैप पर कन्फर्म कर लिया करो कि वो मंदिर है भी या कुछ और!” उन्होंने बताया कि पहले भी एक बार राहुल दलित का घर समझकर राष्ट्रपति भवन चले गए थे।



ऐसी अन्य ख़बरें