Friday, 10th April, 2020

चलते चलते

जनता मुफ्तखोर ना बन जाये इसीलिए टैक्स का सारा पैसा ट्रंप पर उड़ा रही सरकार: संबित पात्रा

25, Feb 2020 By Fake Bank Officer

नयी दिल्ली. डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा पर किये जा रहे खर्चे को लेकर विपक्ष ने मोदी सरकार को घेरने का प्रयास किया है, विपक्षी दल इसे करदाताओं के पैसे का दुरुपयोग बता रहे हैं। हालाँकि सरकार का कहना है कि यह फ़िज़ूलख़र्ची वास्तव में इसलिए की जा रही है ताकि जनता को मुफ्तखोर होने से बचाया जा सके।

Sambit-Patra-PM-MA-Degree-Subsidy
देशहित में जरूरी है!

दिल्ली विधानसभा नतीज़ों पर जी-न्यूज़ द्वारा आयोजित की गई एक शोक-सभा में भाजपा के बड़े-बड़े विचारक पधारे थे और चिंतन हो रहा था कि देश की जनता को इस मुफ्तखोरी की समस्या से कैसे बचाया जाए?

दिल्ली की जनता तो अब हाथ से निकल ही चुकी है, कम से कम देश की बाकी जनता को तो बचाना चाहिए। बाद में यह तय किया गया कि ट्रंप दौरे पर पर सारा पैसा खर्च करके जनता को इस बुराई से बचाया जाएगा।

उस चिंतन शिविर में भाग लेने वाले संबित पात्रा ने इस खर्च को डिफेंड करते हुए कहा कि, “जब टैक्स का सारा पैसा ट्रंप पर ही उड़ा देंगे तो जनता को देने के लिए सरकार के पास एक ढेला नहीं बचेगा? ऐसे में जनता को सरकार से न तो कोई उम्मीद होगी और न ही उन्हें मुफ्तखोरी की लत लगेगी!

जनता को पता है कि हम अपना खर्च भी बड़ी मुश्किल से चला रहे हैं, कभी RBI से तो कभी LIC से पैसा मांगकर! ये बात हमें बूथ स्तर के कार्यकर्त्ता तक पहुँचानी पड़ेगी और हम पहुँचा भी रहे हैं!” -इतना बोलकर संबित जी अपने अंदाज में गाना गाने लगे।

आगे उन्होंने यह भी कहा कि इतना सब कुछ हो जाने के बाद भी अगर लोगों की जेब मे कुछ पैसा बाकी रह भी गया तो मोदीजी कोई नया टैक्स या ‘सेस’ लगा कर वो भी निकाल लेंगे, पर जनता को मुफ्तखोर नही बनने देंगे।



ऐसी अन्य ख़बरें