Friday, 10th April, 2020

चलते चलते

प्रशांत किशोर ने कहा- "मेरी वजह से जीती आम आदमी पार्टी!" तो सिसोदिया बोले- "मोहल्ला क्लिनिक में आकर मिलें!"

20, Feb 2020 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. जिस पार्टी के लिए काम करते हैं उसका प्रचार करने की बजाय अपने प्रमोशन में ज्यादा ध्यान देने वाले प्रशांत किशोर ने एक विवादित बयान दिया है, दिल्ली चुनाव के नतीजों पर बोलते हुए उन्होंने दावा किया कि राज्य में आम आदमी पार्टी की भारी जीत में उनका बहुत बड़ा योगदान है।

kejriwwal
केजरीवाल के साथ प्रशांत किशोर

उनके इस बयान के बाद आम आदमी पार्टी के नेतागण नाराज हो गये हैं। गौरतलब है कि प्रशांत किशोर अपने आप को चुनावी रणनीतिकार बताते हैं और जितने वाली टीम में शामिल होकर अपने  कैरियर का ग्राफ बढ़ाते रहते हैं, इस बार भी वो आम आदमी पार्टी में रणनीतिकार की भूमिका निभा रहे थे!

फ़ेकिंग न्यूज से बात करते हुए उन्होंने दावा किया कि, “देखिए ये तो अच्छा हुआ कि समय रहते आम आदमी पार्टी ने मुझे किराये पर रख लिया वरना उनकी हार निश्चित थी! ये मेरी रणनीति का ही नतीजा है कि केजरीवाल आज फिर से मुख्यमंत्री बन पाए हैं!”

प्रशांत के इस बयान के बाद आम आदमी पार्टी के नेता आग-बबूला हो गए हैं, उनका कहना है कि अगर सब कुछ उसी ने किया है तो हम लोग क्या यहाँ घुईयाँ छील रहे थे।

उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने तो उन्हें मोहल्ला क्लिनिक के फायदों का लाभ उठाने की सलाह तक दे डाली है। सिसोदिया ने कहा कि, “देखिए! जो लोग ऐसी ग़लतफ़हमी पाल बैठे हैं उन्हें मोहल्ला क्लिनिक में जरूर आना चाहिए! सबका इलाज हो जाता है वहाँ!”



ऐसी अन्य ख़बरें