Saturday, 20th April, 2019

चलते चलते

प्रधानमंत्री मोदी ने किया कांग्रेस पर 10,000वाँ हमला, बना दिया वर्ल्ड रिकॉर्ड

29, Mar 2019 By बगुला भगत

कोरापुट. जब भी आप न्यूज़ चैनल लगाते होंगे तो आपको स्क्रीन पर अक्सर यही दिखता होगा- ‘प्रधानमंत्री मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला!’ इन्हीं हमलों की बदौलत अब उनका नाम ‘गिनीज बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स’ में दर्ज़ हो गया है।

modi-attack-on-cong
दस हज़ारवें हमले का शिलान्यास करते मोदीजी

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के एडिटर क्रेग ग्लैंडी ने रिकॉर्ड की जानकारी देते हुए बताया कि “वैसे तो इतिहास में एक से बढ़कर एक हमलावर हुए हैं लेकिन कोई भी मोदीजी के आस-पास नहीं फटकता। उनके एकछत्र राज का अंदाज़ा आप इस बात से लगा सकते हैं कि पिछला रिकॉर्ड सिर्फ़ 125 हमलों का था।”

“पिछले पाँच सालों से वो लगातार कांग्रेस पर हमले किये जा रहे हैं। इन दौरान उन्होंने 5 हमले प्रतिदिन के हिसाब से 10 हज़ार से भी ज़्यादा हमले किये हैं। कुछ हमले तो उन्होंने सोते-सोते भी किये हैं।” -ग्लैंडी ने हैरानी जताते हुए कहा।

“और उनके सारे हमले ‘बड़े हमले’ होते हैं, इंडिया के न्यूज़ चैनल इस बात के गवाह हैं। कमाल की बात ये है कि उनके सारे हमले क़ामयाब रहे हैं, जिनमें कांग्रेस के सारे अंग क्षत-विक्षत हो चुके हैं।”

ख़बर लिखे जाने के समय भी मोदीजी हमला कर रहे थे और उनके हमलों की संख्या बढ़कर 10,002 हो चुकी थी। अगर वो इसी रफ़्तार से हमले करते रहे तो 2019 का इलेक्शन ख़त्म होने तक एक और नया वर्ल्ड रिकॉर्ड बन जाएगा।



ऐसी अन्य ख़बरें