Wednesday, 19th December, 2018

चलते चलते

मोदी जी ने रैली में बाँटे 'गुड-डे' बिस्किट, कहा- "ले आये अच्छे दिन!"

26, Nov 2018 By aashcharya janak

कोटा. पाँच राज्यों के चुनावों में प्रचार के आखिरी चरण में प्रधानमंत्री मोदी जी की आज कोटा में भयानक रैली हुई। हमारे संवाददाता ने इस रैली का विस्तृत वर्णन करते हुए बताया कि प्रधानमंत्री जी ने अपने हाथों से जनता को ‘गुड-डे’ बिस्किट के पैकेट वितरित किये। अपने भाषण में उन्होंने कहा, “मित्रों.. हमने कहा था ना कि हम अच्छे दिन लाएंगे.. लीजिये हमने अपना वादा आज पूरा कर दिया! अच्छे दिन, यानी अंग्रेज़ी में ‘गुड-डे’, आज हमने आपको ला के दे दिए, इन्हे खा लीजिये!”

Modi-Thugs
धीरज रखिए! सबको मिलेगा बिस्किट!!

“हम आगे भी देश की सेवा के लिए खून-पसीना बहाने से हम पीछे नहीं हटेंगे, हम आपके लिए आगे भी ऐसे ही ‘अच्छे दिन’ लाते रहेंगे! बस, आप अपना हाथ मेरे सर पर रखियेगा और अपना बहुमूल्य समर्थन देकर भाजपा को 2019 में भी भारी बहुमत से विजयी बनाइये!” -कहते हुए उन्होंने अपना भाषण समाप्त किया।

इधर, दिल्ली में बैठे संबित पात्रा का कहना है कि “मोदी जी ने गहरी बात कही है, जो विपक्ष के समझ में नहीं आएगी। दरअसल यह बिस्किट महज़ बिस्किट नहीं बल्कि एक प्रतीक है, भारत के औद्योगीकरण का, विकास का, गौरव का!”

“यह बिस्किट पूर्णतः भारत में और भारतीयों द्वारा निर्मित है, इसे बनाने वाली फैक्ट्री की मशीनें भारत में निर्मित हैं, जिस बिजली से यह फैक्ट्री चल रही है उसे बनाने में लगे कोयले से ले कर बिस्किट उत्पाद में लगे रॉ मैटेरियल्स, पैकेजिंग, और बनाने वाले फैक्ट्री के कर्मचारी भी, सब के सब 100 % भारतीय हैं! बताइए ये अच्छे दिन नहीं हैं तो और क्या है?”

“क्या ‘मेक इन इंडिया’ का यह उत्तम उदहारण अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि नहीं है? इसके अलावा यह बिस्किट ‘सेक्युलरिटी’ की भी मिसाल है! इसे बनाने वाले हिन्दू, मुस्लिम, सिख, ईसाई, सब धर्मों से हैं और इन्हे बिना किसी भेद-भाव के अपनी क़ाबिलियत के बल पर यह नौकरी मिली है! आज के लिए इतना काफी है, अभी मुझे ज़ी न्यूज़ पर जाना है!” -कहते हुए वो डिबेट के लिए कूच कर गए।

यह सुनने के बाद हमारे संवाददाता की आँखों में आँसू आ गए। अब उन्होंने इस्तीफ़ा दे कर राजपाल यादव की पार्टी के लिए काम करना शुरू कर दिया है।



ऐसी अन्य ख़बरें