Thursday, 25th April, 2019

चलते चलते

रामविलास पासवान ने दी धमकी- "हमें तीस सीटें दो वरना 'चिराग' फिर से एक्टिंग शुरू कर देगा!" अमित शाह के होश उड़े

22, Dec 2018 By Ritesh Sinha

पटना. सारा देश शीतकालीन छुट्टियों में व्यस्त है और किसी को पता भी नहीं चला कि अमित शाह को धमकी देने वाला शख्स पैदा हो गया है। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं बिहार के लाला, राम विलास पासवान की, जिन्होंने बीजेपी को धमकी देते हुए कहा है कि, “अगर उन्हें बिहार में हमारा साथ चाहिए तो कम से कम तीस सीट दो! नहीं तो मेरा बेटा फिर से ‘एक्टिंग’ शुरू कर देगा!” बड़े पासवान की यह धमकी सुनकर अमित शाह के होश उड़ गए हैं।

shah-paswan
धमकी सुनने के बाद शाह का हाल

दरअसल भाजपा और कांग्रेस, लोकसभा चुनाव से पहले ‘साथी’ की तलाश में जुटे हुए हैं, इसी सिलसिले में शाह पटना पहुँचे थे कि पासवान गैंग से सीट शेयरिंग की बात कर ली जाए। लेकिन उन्हें क्या पता था कि बड़े पासवान उन्हें इस तरह धमकी देना शुरू कर देंगे।

“शाह जी, क्या है कि, बिहार में चालीस सीट हैं, उनमे से दस पर आप लड़िए, बाकी पूरा ‘लोजपा’ को दे दीजिए, वरना ‘चिरागवा’ बाहर खड़ा है! क्या है कि, अभी पिक्चर की शूटिंग शुरू कर देगा और मई-जून में बिहार को दहला देगा! लोग वोट डालने भी नहीं निकलेंगे, बताए देता हूँ! उसकी एक्टिंग के बारे में तो आपको पता ही होगा?” -पासवान ने आगे कहा।

उनकी धमकी सुनकर अमित शाह गमछे से मुँह पोछने लगे। उन्हें कुछ समझ नहीं आया कि क्या कहा जाए। उधर, बिहार वासियों ने भी ‘शाह’ से रिक्वेस्ट की है कि पासवान का कहा मान लीजिए, तीस सीटें दे दीजिए, चिराग को वापस फिल्मों में आने मत दीजिए!

दरअसल, बड़े पासवान को मालूम है कि सीधी ऊँगली से सीट मांगी जाए तो अमित शाह पाँच से ज्यादा कभी नहीं देगा, इसलिए उन्होंने अपना ब्रह्मास्त्र निकाल लिया। वहीँ, चिराग भी अपने पापा की इस मास्टर स्ट्रोक से काफी खुश हैं। फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, “पापा ने तो कमाल ही कर दिया! मैंने सोचा भी नहीं था कि मेरी एक्टिंग एक दिन पार्टी के काम आ जाएगी!”



ऐसी अन्य ख़बरें