Tuesday, 20th August, 2019

चलते चलते

पीएम पद के लिये विपक्ष की ओर से उछला तेजप्रताप यादव का नाम, तेजू बोले - "अभिभूत हूँ!"

21, May 2019 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. तेईस मई को रिजल्ट आने वाले हैं लेकिन विपक्ष की ओर से प्रधानमंत्री का कोई मज़बूत उम्मीदवार सामने नहीं आया है, विपक्षी दल अपना नेता चुनने में नाकाम रहे हैं। इस बीच खबर आई है कि तेजप्रताप यादव के नाम पर सभी दलों में सहमति बन गई है। यहाँ तक कि कांग्रेस पार्टी ने भी तेजू को अपना नेता मान लिया है।

Tej Pratap Yadav1
अब दिल्ली दूर नहीं!

इस निर्णय की जानकारी देते हुए कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि, “देखिए! हमने तेजप्रताप को विपक्ष की ओर से प्रधानमंत्री का उम्मीदवार घोषित कर दिया है!

इस पोस्ट के लिए अपना नाम खुद उन्होंने ही उछाला था, हमने सोचा कि ये बहुत उछल रहा है, चलो इसी को उछाल देते हैं और हम सबने सर्वसम्मति से तेजू को अपना नेता चुन लिया! देश को अगला प्रधानमंत्री मिल गया है!” -सुरजेवाला ने कुटिल मुस्कान के साथ कहा।

“आखिर उन्हें ही क्यों चुना गया?” -इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, “तेजू जी ही मोदीजी को टक्कर दे सकते हैं क्योंकि वो तपस्या भी कर लेते हैं, असली वाली! गुफा वगैरह में जाना तो उनके लिए बायें हाथ का खेल है! लालू जी के ‘असली’ बेटे भी हैं, और क्या चाहिए?”

विपक्ष का नेता घोषित होने के बाद तेजप्रताप यादव ने फ़ेकिंग न्यूज़ से विशेष बातचीत की। उन्होंने कहा कि, “मैं अभी भूत हूँ.. मेरा मतलब है अभिभूत हूँ, विभिन्न दलों के नेताओं ने मुझे अपना समर्थन दिया है इस वजह से मैं अभिभूत हूँ! मेरे पास शब्द नहीं हैं इस ख़ुशी को बयाँ करने के लिए!”

उधर, तेजू को प्रधानमंत्री की दौड़ में देखकर तेजस्वी यादव बौरा गए हैं। उन्होंने NDA में शामिल होने तक की धमकी दे दी है।



ऐसी अन्य ख़बरें