Wednesday, 26th June, 2019

चलते चलते

बीजेपी ने किया महिलाओं को धनिया-मिर्ची फ्री देने का एलान, केजरीवाल के हाथ से गई दिल्ली

04, Jun 2019 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कल जब महिलाओं के डीटीसी-मेट्रो में फ्री सफ़र का एलान किया तो लगा कि उन्होंने दिल्ली जीत ली! लेकिन बीजेपी ने आज उनसे भी दो क़दम आगे बढ़कर महिलाओं के लिए ऐसा ऐलान कर दिया कि अब बीजेपी को दिल्ली में जीतने से कोई नहीं रोक सकता।

Manoj-Tiwari.-Mirchi-Thela
इसी ठेले से होगी धनिया-मिर्ची की फ्री सप्लाई

बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष रिंकिया के पापा उर्फ़ मनोज तिवारी ने एलान किया है कि “अगर दिल्ली में हमारी सरकार बनी तो सभी औरतों को सब्ज़ी के साथ धनिया-मिर्ची फ्री में मिलेगा। और उसके लिए महिलाओं को बस या मेट्रो में चढ़ने की भी ज़रूरत नहीं है, हमारा ठेला नंबर 501 रोज़ उनके घर के सामने आयेगा और फ्री में धनिया-मिर्ची देकर जाएगा।”

तिवारी के इस एलान से केजरीवाल के होश उड़ गये हैं क्योंकि फ्री के धनिया-मिर्ची में महिलाओं की जान बसती है। और चूंकि सब्ज़ी वालों ने कई सालों से धनिया-मिर्ची फ्री में देना बंद कर रखा है, इसलिए इस एलान के बाद दिल्ली की सारी महिलाएँ बीेजेपी को ही वोट करने वाली हैं।

उधर, केजरीवाल बीजेपी की इस चाल की काट के लिए अब महिलाओं के लिए इससे भी बड़ा एलान करने की सोच रहे हैं। आप के नेता उन्हें तरह-तरह की स्कीम सुझा रहे हैं। कोई कह रहा है कि औरतों के लिए गोलगप्पे फ्री कर दो तो कोई कह रहा है कि सेल्फ़ी स्टिक फ्री कर दो।

कुछ ये भी सलाह दे रहे हैं कि “अरविंद भाई महिलाओं से यह अपील कर दी है कि धनिया-मिर्ची सब से ले लेना लेकिन वोट आम आदमी पार्टी को ही देना!” उन्होंने तुरंत ये सलाह मान ली है और कल सुबह ही उनका ये अपील वाला वीडियो आने वाला है।



ऐसी अन्य ख़बरें