Wednesday, 19th December, 2018

चलते चलते

मेरे होते हुए कोई और मेरी माँ के नाम पर राजनीति नहीं कर सकता: नरेंद्र मोदी

29, Nov 2018 By Fake Bank Officer

नागौर. पिछले कुछ दिनों में प्रधानमंत्री मोदी जी की माता जी का नाम भी राजनैतिक बहस में उछाला जा रहा है, जिससे मोदी जी काफी आहत हुए हैं। राजस्थान में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि “किसी दूसरे के माता-पिता का इस्तेमाल राजनीति के लिए करना ठीक बात नहीं है! हम सभी को अपने-अपने माँ-बाप के नाम पर ही राजनीति करनी चाहिए, अब आप सब कांग्रेस से इस ओछी राजनीति का बदला लें!”

Modi- Petrol-Diesel3
अपना-अपना देख लो

ऐसा कहते हुए मोदी जी की आँखोँ से आँसू बहने लगे। उनको रोता हुआ देखकर वहाँ उपस्थित जनसमूह भी रोने लगी। पृथ्वी, आकाश, जल, जंगल, जमीन सब रोने लगे। जनता के आँसू बता रहे थे कि मोदी जी की माँ के अपमान का बदला जनता भाजपा को वोट देकर लेगी।

फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए मोदी जी ने बताया कि “मैं तो हमेशा इसी सिद्धांत को मानता हूँ, मैंने अपनी माँ के नाम पर राजनीति खुद कर ली है, किसी दूसरे को मौका नहीं दिया! मेरे अलावा किसी को भी मेरी माँ के नाम पर राजनीति करने का हक़ नही है! I am here.

जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने भी तो राहुल बाबा के नाना-नानी को प्रचार में घसीटा था तो मोदी जी ने सफाई देते हुए कहा कि ‘राहुल बाबा देश के पीएम नही हैं, उनके पूरे खानदान पर तो कोई भी मज़ाक बना सकता है! प्रधानमंत्री की माँ का अपमान पूरे देश का अपमान है!”

इसके बाद मोदी जी ने कुछ तस्वीरें हमारे रिपोर्टर को दिखाई जिसमे माता जी एक सामान्य नागरिक की तरह पुराने नोट बदलवाने के लिए बैंक की लाइन में लगी थी। तस्वीर दिखलाते हुए हुए मोदी जी फिर से भावुक हो उठे और फूट-फूटकर रोने लगे।



ऐसी अन्य ख़बरें