Tuesday, 20th August, 2019

चलते चलते

बार-बार सबूत माँगना पड़ता है, अगली बार मैं सच में सेना के साथ पाकिस्तान जाऊँगा: केजरीवाल

05, Mar 2019 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. सर्जिकल स्ट्राइक और एयरस्ट्राइक के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सरकार से सबूत माँगने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। कांग्रेस पार्टी के कपिल सिब्बल भी उनका जमकर साथ दे रहे हैं। जब भी केजरीवाल जी सबूत माँगते हैं बीजेपी के समर्थक भड़क जाते हैं और उन पर जोक्स बनाना शुरू कर देते हैं।

arvind
सबके सबूत हैं मेरे पास!

कोई कहता है कि पिछली बार उन्हें जीप के सामने बाँधकर ले जाना चाहिए था तो कोई कहता है कि हवाई जहाज के सामने बाँध देना चाहिए था ताकि वो खुद अपनी आँखों से एयरस्ट्राइक देख सकें।

उधर, केजरीवाल जी ने इन जोक्स को एकदम सीरियसली ले लिया है, उन्होंने सच में घोषणा की है कि अगली बार वो सेना के साथ पाकिस्तान जाने वाले हैं ताकि सारा एक्शन अपनी आँखों से देख सकें।

मुख्यमंत्री आवास में यह घोषणा करते हुए उन्होंने कहा कि, “मैं कब तक यूँ ही मोदी जी से सबूत माँगता फिरूंगा? मेरे पास और कोई काम नहीं है क्या..?” वो ऐसा कह ही रहे थे कि मनीष सिसोदिया ने उन्हें बीच में टोकते हुए कानों में कहा- “अरविंद जी, आपके पास सच में कोई काम नहीं है!”

यह सुनकर केजरीवाल जी ने सिसोदिया को घूरते हुए देखा और कहा- “ठीक है..ठीक है! अब मुझे अपनी बात पूरी कर लेने दो! (फिर माइक उठाकर बोलने लगते हैं) देखिए! मोदी जी सबूत देते भी नहीं हैं! इसलिए मैंने फैसला किया है कि अगली बार सेना के साथ मैं भी पाकिस्तान जाऊँगा और आतंकियों का पूरा बायोडाटा लेकर ही आऊँगा! मैं डरने वाला नहीं हूँ!”

“मरने वाले आतंकियों के नाम, उनके बाप का नाम, उनके गर्लफ्रेंड्स के नाम, मोबाइल नंबर और सबके दो पासपोर्ट साइज फोटो लेकर ही वापस आऊँगा!” -केजरीवाल जी ने आगे कहा।

उधर, केजरीवाल जी के इस एलान के बाद दिल्ली बीजेपी में बवाल मच गया। मनोज तिवारी ने फिर से सेना की वर्दी चढ़ा ली और बाइक लेकर निकल पड़े। बिना हेलमेट के बाइक पर बैठे तिवारी जी ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि, “लगता है केजरीवाल जी पागल हो गए हैं, उन्हें तो घर बैठकर सबूत माँगना चाहिए ताकि हमें कुछ फायदा हो सके! उनकी गलतियों का ही हम फायदा उठाते हैं वरना हमसे तो कुछ होता नहीं है!”



ऐसी अन्य ख़बरें