Sunday, 8th December, 2019

चलते चलते

"मेरा 'धोखा' तो शिव सेना से बड़ा होगा!" -कहते हुए कैमरे में कैद हुए नीतीश कुमार

28, Nov 2019 By Ritesh Sinha

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो ‘मेरा धोखा तो शिव सेना से बड़ा होगा!’ कहते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो वायरल होते ही बिहार में हड़कंप मच गया है, लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।

Nitish Kumar
शिव सेना की ओर देखते नीतीश बाबू

नितीश बाबू किस मुद्दे पर बोलते हुए ऐसा कह रहे हैं  यह स्पष्ट नहीं है लेकिन माना जा रहा है कि वो भी बिहार में ‘शिव सेना’ करने के मूड में हैं।

हालाँकि मुख्यमंत्री जी ने इस वीडियो को फर्जी बताया है और कहा है कि बिहार में भाजपा के साथ गठबंधन अच्छे से चल रहा है और आगे भी ऐसे ही जारी रहेगा।

फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए उन्होंने सफाई दी कि, “देखिए! ना हमने ऐसी बात कही है और ना ही हमारा ऐसा करने का कोई इरादा है, हम किसी को धोखा दे ही नहीं सकते, हमारे DNA में ही नहीं है!

शिव सेना से बड़ा वाला तो और भी मुश्किल है! इसलिए तथ्यों को तोड़-मरोड़कर पेश ना किया जाए, वो वीडियो सरासर फर्जी है!”

वहीं, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार ने भी नीतीश कुमार का बचाव किया है, उन्होंने कहा कि, “देखिए! दोनों दलों का रिश्ता चट्टान की तरह मजबूत है, मैं हर रोज अपनी ही खबर समाचार पत्रों से उठाकर अपने ही ट्विटर हैंडल से ट्वीट करता हूँ, फिर भी नीतीश जी मुझे कुछ नहीं कहते, अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि हमारे बीच कैसी अंडरस्टैंडिंग है!

उल्टे वो तो मुझे प्रोत्साहित करते हैं, कहते हैं कि ‘ठीक जा रहे हो!’ ऐसा साथी हमें कहाँ मिलेगा! एक पार्टी ने कर दिया इसका मतलब यह तो नहीं कि सब कोई उनके जैसा ही हो जाएँगे!” -मोदी ने आगे कहा और अखबार में छपी अपनी खबर खोजने लगे।



ऐसी अन्य ख़बरें