Thursday, 27th June, 2019

चलते चलते

मोदी जी का अगला इंटरव्यू स्वयं मोदी जी ही लेंगे, बिना डरे खुद से पूछेंगे कठिन सवाल

03, Jan 2019 By Fake Bank Officer

नयी दिल्ली. विरोधी दल हमेशा से ही यह आरोप लगाते रहे हैं कि मोदी जी के इंटरव्यू निष्पक्ष होकर नही लिए जाते। हाल ही में ANI को दिए गए साक्षात्कार के बारे में भी यह अफवाह फैलाई जा रही है कि मोदी जी ने जवाब पहले ही दे दिए थे और रिपोर्टर ने उनके मुताबिक सवाल बनाये। लेकिन अब मोदी जी ने अपने आलोचकों का मुँह बंद करते हुए घोषणा की है कि उनका अगला इंटरव्यू वे स्वयं लेंगे और पूरी निडरता और बेबाकी से खुद से सवाल करेंगे।

modi-interview
मोदी को जवाब देते मोदी जी

सूत्रों के अनुसार यह इंटरव्यू उनका सबसे बड़ा इंटरव्यू होगा और इसका प्रसारण ‘मन की बात’ के माध्यम से कई चरणों मे किया जाएगा।

सवालों के बारे में पूछने पर मोदी जी ने बताया कि वो खुद से इतने मुश्किल सवाल पूछेंगे जो पिछले सत्तर सालो में किसी प्रधानमंत्री से नही पूछे गए। मुख्यतः इसमें कांग्रेस से लेकर नेहरू तक सब पर प्रश्न किये जायेंगे और मोदी जी के पसंदीदा टॉपिक सर्जिकल स्ट्राइक पर भी कुछ चुनौतीपूर्ण सवाल होंगे।

इसके साथ ही हर सवाल का अंत वो ‘सबका साथ सबका विकास’ और ‘वाह मोदी जी वाह’ जैसे नारों के साथ करेंगे। “ये लोग बोलते हैं कि कोई पत्रकार मुझसे निष्पक्ष होकर सवाल नही करता, सब डरते हैं इसीलिए मैंने सोचा कि क्यों न मैं ही अपना इंटरव्यू ले लूँ क्योंकि मुझे खुद से डर नही लगता!” -फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए उन्होंने बताया।

इस इंटरव्यू की खास बात यह होगी कि इसे लाइव रिकॉर्ड किया जाएगा तथा किसी भी तरह की एडिटिंग नही की जाएगी। मोदीजी ने इस महा इंटरव्यू की तैयारी शुरू कर दी है। चूँकि इस बार उनको जवाबों के साथ सवाल भी तैयार करने हैं इसलिए वो 18 की जगह दिन में 20 घंटे काम कर रहे हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें