Thursday, 18th July, 2019

चलते चलते

मोदीजी ने रुकवाई मणिशंकर की पेमेन्ट, कहा- "6 राउंड हो चुके हैं, अब पैसे नहीं मिलेंगे!"

14, May 2019 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. बीजेपी ने कांग्रेस के संदिग्ध नेता मणिशंकर अय्यर की पेमेन्ट रोक दी है। पेमेन्ट रोकने की वजह मणिशंकर का लेटलतीफ़ होना बताया जा रहा है।

mani-shankar-aiyar
पेमेन्ट रुकने से दुखी मणिशंकर

बीजेपी सूत्रों के हवाले से पता चला है कि अय्यर के टाइम से काम ना करने से मोदीजी बेहद नाराज़ हैं। उन्होंने एचआर वालों से अय्यर की अब तक की सारी पेमेन्ट रोकने का आदेश दिया है।

बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि अय्यर के साथ कॉन्ट्रैक्ट पूरे इलेक्शन के लिए हुआ था और उन्होंने काम तब चालू किया है, जब इलेक्शन के छह राउंड हो चुके हैं।

“अगर हमारी सीटें बहुमत से 15-20 कम रह गयीं तो उसके लिए कौन ज़िम्मेदार होगा?” – पात्रा ने पेपर पर सीटों का हिसाब लगाते हुए कहा।

उधर, अय्यर अभी भी पूरी पेमेन्ट लेने पर अड़े हुए हैं। उनका कहना है कि मैंने अपने काम के लिए पित्रोदा को असाइन्ड कर दिया था और मेरी तरफ़ से बंदे ने टाइम पे बयान भी दे दिया था लेकिन मोदीजी उनकी इस दलील से संतुष्ट नहीं हैं।

मोदीजी का कहना है कि पित्रोदा को तो कांग्रेस में ही कोई नहीं जानता और ना उसे ढंग से बयान देना आता है, जबकि मणिशंकर के चर्चे तो बादलों के पार मंगल ग्रह तक हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें