Wednesday, 21st November, 2018

चलते चलते

कांग्रेस का ज़िक्र किये बिना लगातार दस मिनट तक बोले मोदी जी, तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड

30, Sep 2018 By Fake Bank Officer

नयी दिल्ली. भारत के प्रधानमंत्री मोदी जी के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है। उन्होंने लगातार दस मिनट तक कांग्रेस का जिक्र किये बिना भाषण देने का अपना ही पिछला रिकॉर्ड तोड़ दिया है। लिम्का बुक ऑफ रिकार्ड्स ने भी इस कारनामे की पुष्टि कर दी है।

Modi- Beti Bachao
कांग्रेस का नाम लेना भूले मोदी जी

मोदी जी ने यह उपलब्धि उस समय हासिल की जब वो ‘नमो’ एप्प के माध्यम से भाजपा कार्यकर्ताओं से चर्चा कर रहे थे। सर्जिकल स्ट्राइक पर अपनी पीठ ठोकते हुए वो इतने मगन हो गए कि कांग्रेस को कोसना ही भूल गए। मोदी जी के मुँह से कांग्रेस के खिलाफ एक धेला तक नहीं निकला। राहुल गाँधी के बारे में भी उन्होंने बोहनी तक नहीं की।

उनके इस व्यवहार से कार्यकर्ता बोर होने लगे। ऐसे ही एक कार्यकर्ता ने लिम्का बुक वालों को खबर कर दी और मोदी जी का यह कारनामा देखने वे भी दौड़े चले आए। इस घटना के बाद बीजेपी द्वारा खुला छोड़ दिये गए प्रवक्ता, संबित पात्रा ने अलग-अलग चैनलों पर जाकर इसे मोदी जी का एक और मास्टर स्ट्रोक बताया है।

एक चैनल पर उन्होंने गाना गाकर समझाया कि “भाजपा का एक छुटभैया नेता भी बिना कांग्रेस का नाम लिए अपना मुँह नही खोल पाता लेकिन मोदी जी ने पूरे दस मिनट तक यह कारनामा करके नया रिकॉर्ड कायम किया है! इसी से पता चलता है कि वो कितने महान हैं!”

वहीँ, मोदी जी के कुछ शुभचिंतकों ने उनको तत्काल डॉक्टर को दिखाने की सलाह दी है। उनको डर है कि मोदी जी का यह असामान्य व्यवहार पार्टी कार्यकर्ताओं को भारी ना पड़ जाए। भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया- “यदि मोदी जी कांग्रेस पर भाषण नही देंगे तो उनको विकास पर बात करनी पड़ेगी, जिससे पार्टी का 2019 चुनावों में प्रदर्शन खराब हो सकता है!”



ऐसी अन्य ख़बरें