Tuesday, 19th February, 2019

चलते चलते

"जब हमारी सरकार आयी थी तो 2014 था, जिसे बढ़ाकर हमने 2019 कर दिया!" -मोदी

08, Feb 2019 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस समेत पूरे विपक्ष पर एक बार फिर ज़ोरदार हमला बोला है। लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि “हमें कांग्रेस से 2014 मिला था, जिसका विकास करके हमने उसे 2019 कर दिया!”

Modi-Attack-on-Congress
“तैमूर को भी हमने बड़ा कर के 2 साल का कर दिया!”

पिछले 5 साल में कांग्रेस पर 5000वाँ हमला बोलते हुए मोदीजी ने कहा, “बहनो-भाईयो! जब हमारी सरकार बनी थी तो कांग्रेस से विरासत में हमें 2014 मिला था, जिसे मेरी सरकार ने डेवेलप करके 2019 कर दिया! और मैं यहीं नहीं रुकने वाला! मैं अभी और भी कई साल बढ़ाऊँगा क्योंकि मेरा एक ही मंत्र है- विकास, विकास, विकास!”

“बहनो-भाईयो! लोग कहते हैं मोदी ने ये किया, मोदी ने वो किया। मोदी ने कुछ नहीं किया! जो भी किया मेरे सवा सौ करोड़ देशवासियों ने किया!” -कहते कहते उनकी आँखें नम हो गयीं और गला भर्रा गया।

उन्होंने चश्मा हटाकर आँखें पोंछी और गला साफ़ करते हुए बोले, “अगर देश की जनता ने मुझे 2019 में एक बार फिर सेवा करने का मौक़ा दिया तो मैं वादा करता हूँ कि 5 साल में इस 2019 को बढ़ाकर 2024 कर दूँगा! ये मैं वचन देता हूँ आपको!” यह सुनते ही सत्ता पक्ष के सांसदों ने पूरा हॉल तालियों और ‘मोदी-मोदी’ के नारों से गुँजा दिया।

लेकिन मोदीजी यहीं नहीं रुके! वो सीने पर हाथ मारते हुए बोले, “जब मैं पीएम बना था तो तैमूर का कहीं अता-पता भी नहीं था। और मेरी सरकार की नीतियों के कारण तैमूर आज 2 साल का हो गया है। ये होती है सही नीयत और ईमानदारी!” इसके बाद तो ‘मोदी-मोदी’ के नारे ऐसे गूँजे कि लोकसभा में कुछ और सुनाई ही नहीं पड़ा।



ऐसी अन्य ख़बरें