Friday, 22nd November, 2019

चलते चलते

प्रधानमंत्री मोदी ने अखिलेश यादव को फोन करके कहा- "बधाई हो! आपके यहाँ शत्रुघ्न सिन्हा हुआ है!"

14, Feb 2019 By Ritesh Sinha

लखनऊ. जब से मुलायम सिंह यादव ने संसद में कहा है कि ‘नरेंद्र मोदी फिर से बनें पीएम’ तब से अखिलेश यादव का गुस्सा सातवें आसमान पर है। वो तो बस इस इंतज़ार में हैं कि कब नेताजी दिल्ली से लौटें और वो उनकी खबर ले सकें। इसी उधेड़बुन में जब अखिलेश यादव अपने पिताजी को गरिया रहे थे तभी उन्हें किसी का फोन आ गया।

modi-phone
अखिलेश को बधाई देते मोदी जी

उन्होंने लपककर फोन उठाया तो उधर से प्रधानमंत्री मोदी की आवाज आई, “बधाई हो! आपके यहाँ भी शत्रुघ्न सिन्हा हुआ है! नेताजी को मेरा नमस्कार कहना!”

यह सुनकर टीपू आग बबूला हो गए। उन्होंने दाँत रगड़ते हुए कहा- “जले पर नमक छिड़कने के लिए फोन किया है आपने! ये जरूर अमित शाह की चाल है.. EVM की तरह आपने नेताजी को भी हैक कर लिया है!”

“हम किसी से डरने वाले नहीं हैं, बुआ-भतीजा की जोड़ी सबको धूल चटा देगी!” -अखिलेश ने कहा। यह सुनकर मोदी जी खी-खी खी-खी करके हँसने लगे।

बाद में फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए अखिलेश ने न्यूज़ चैनलों पर अपना गुस्सा निकाला “मुझे तो ये समझ नहीं आता कि नेताजी का भाषण अचानक लोगों को समझ में कैसे आ गया? मुझे तो बहुत बड़ी साजिश की बू आ रही है! अगर न्यूज़ चैनलों पर सब-टाइटल नहीं चलता तो किसी को पता भी नहीं चलता कि वो कह क्या रहे हैं? लगता है शिवपाल चच्चा ने टीवी स्टूडियो में बैठकर उनकी बातों का हिंदी में अनुवाद किया है! सब मिले हुए हैं!”

उधर, शत्रुघ्न सिन्हा ने भी मुलायम सिंह यादव की जमकर निंदा की है। शॉटगन ने कहा कि “अपने ही पुत्र और अपनी ही पार्टी के खिलाफ इस तरह नहीं बोलना चाहिए! मैं खुद अपनी पार्टी के खिलाफ कभी नहीं बोलता!”



ऐसी अन्य ख़बरें