Tuesday, 26th March, 2019

चलते चलते

मोदीजी ने राहुल को फोन करके पूछा- "Are you ready?" जवाब मिला- "राफेल में घोटाला हुआ है!"

11, Mar 2019 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. सूचना मिली है कि लोकसभा चुनावों का ऐलान होते ही प्रधानमंत्री मोदी ने राहुल गाँधी को यह पूछने के लिए फोन लगाया था कि – “Are you ready?” लेकिन राहुल गाँधी ने ‘हाँ’ या ‘ना’ में जवाब देने के बजाय उनके मुँह पर ही कह दिया कि, “राफेल में घोटाला हुआ है!”

modi-phone
सबको फोन लगाते मोदी जी

कांग्रेस अध्यक्ष का जवाब सुनते ही मोदी जी ने फोन पटक कर रख दिया और झल्लाते हुए बोले- “इसका तो दिन भर राफेल-राफेल ही चलता रहता है!”

इसके बाद उन्होंने अखिलेश यादव का नंबर घुमाया और उनसे भी पूछा- “Are you ready?” तो उधर से कोई जवाब नहीं आया। उन्होंने फिर पूछा- “कहाँ चले गए? टीपू Are you ready?”

दरअसल, जिस समय मोदी जी का फोन आया उस समय अखिलेश ‘नेताजी’ को पैक करके संदूक में डाल रहे थे ताकि वो फिर से वैसा बयान ना दे दें जैसा उन्होंने संसद में दिया था। नेताजी को ट्रंक में डालने के बाद ही टीपू ने जवाब दिया- “हाँ, अब रेडी हूँ, आ जाओ मैदान में!”

“मुलायम जी हैं क्या? बात करवाओ!” -मोदीजी ने अखिलेश से आगे कहा। “नहीं! वो अभी बिजी हैं, टीवी पर ‘मैं इंतकाम लूँगा’ फिलीम आ रही है, वही देख रहे हैं!” -कहते हुए अखिलेश ने फोन काट दिया।

आखिर में मोदीजी ने अपने धुर-विरोधी अरविंद केजरीवाल को फोन लगाया, लेकिन इससे पहले कि वो कुछ बोल पाते, उधर से ही आवाज आ गई, “मैं आम आदमी पार्टी से बोल रहा हूँ, आपका नाम बीजेपी ने वोटर लिस्ट से कटवा दिया है…..!” इतना सुनते ही मोदी जी हड़बड़ा गए और बिजली की गति से फोन रख दिया। “ये भाईसाब अलग ही दुनिया में रहते हैं!” -फोन रखते हुए उन्होंने कहा।



ऐसी अन्य ख़बरें